News Nation Logo

Hyderabad नुमाइश ग्राउंड: पार्किंग में खड़ी इलेक्ट्रिक कार खाक, कई वाहन राख

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 22 Jan 2023, 12:23:38 AM
Hyderabad Numaish Exhibition parking lot

Hyderabad Numaish Exhibition parking lot (Photo Credit: Twitter/ANI)

highlights

  • हैदराबाद के नुमाइश ग्राउंड की पार्किंग में लगी आग
  • सबसे पहले एक इलेक्ट्रिक कार में लगी थी आग
  • जल्द ही कई वाहनों को आग ने लपेटे में लिया

हैदराबाद:  

Electric car caught fire in the Hyderabad Numaish Exhibition parking lot : तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के स्थाई नुमाइश ग्राउंड की पार्किंग भयंकर आगजनी की खबर है. आगजनी की ये घटना एक इलेक्ट्रिक कार में आग लग जाने के बाद हुई. जिसने कम से कम 5 गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई, जिन्होंने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

नुमाइस मैदान की पार्किंग में इलेक्ट्रिक कार जलकर हुई खाक

जानकारी के मुताबिक, एक इलेक्ट्रिक कार नुमाइश मैदान की पार्किंग ( Hyderabad Numaish Exhibition parking lot ) में खड़ी थी. तभी शॉर्ट सर्किट की वजह से उसने आग पकड़ लिया. ये आग इतनी तेजी से फैले की उसने पार्क की गई 5 अन्य कारों को अपनी चपेट में ले लिया. इन कारों में से तीन कारें बुरी तरह से जलकर खाक हो गईं. वहीं, तीन अन्य गाड़ियां आंशिक रूप से जल गई. आबिद्स पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर बी प्रसाद राव ( Prasada Rao, Insp, Abids PS ) ने बताया कि ये हादसा शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ लगता है.

ये भी पढ़ें : Government Of India ने Wrestling Federation of India के कार्यक्रमों को किया सस्पेंड, ओवरसाइट कमेटी देखेगी कामकाज

काफी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर बी प्रसाद राव ने कहा कि आगजनी की इस घटना के बाद आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. राव ने बताया कि इलेक्ट्रिक कार में सबसे पहले आग लगी. जिसे बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. इस घटना में कुल 6 गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है. 

ये भी पढ़ें : Share Market News: ये नियम बदल रहा है, छोटे निवेशकों की हो जाएगी मौज

First Published : 22 Jan 2023, 12:09:28 AM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.