logo-image

Karnataka: BJP का आरोप- कांग्रेस नेता का बेटा है ISIS आतंकी रेशान

Karnataka : एनआईए ने गुरुवार को कर्नाटक के चार जिलों में छापेमारी कर आईएसआईएस के दो आतंकियों रेशान शेख और हुजैर बैग को गिरफ्तार किया था. रीशान शेख उडुपी का रहने वाला है, जबकि हुजैर बैग शिवाकोग्गा का निवासी है.

Updated on: 06 Jan 2023, 11:18 PM

बेंग्लुरु:

Karnataka : एनआईए ने गुरुवार को कर्नाटक के चार जिलों में छापेमारी कर आईएसआईएस के दो आतंकियों रेशान शेख और हुजैर बैग को गिरफ्तार किया था. रीशान शेख उडुपी का रहने वाला है, जबकि हुजैर बैग शिवाकोग्गा का निवासी है. अब उडुपी से बीजेपी के विधायक रघुपति भट्ट ने बताया है कि रीशान शेख, ब्रह्मवार ब्लॉक के कांग्रेस सेक्रेटरी ताजुदिन शेख का बेटा है. उनका आरोप है कि ताजुदीन शेख सिद्धारमैया, डीके शिवकुमार का काफी करीब है. क्या अब कांग्रेस ताजुदीन को पार्टी से बाहर निकालेगी? 

यह भी पढ़ें : UP Board Date Sheet 2023 : प्री बोर्ड और इंटरमीडिएट प्रैक्टिकल परीक्षा की तारीख घोषित, देखें एग्जाम शेड्यूल

एनआईए के मुताबिक, रेशान, माज मुनीर का साथी है. शिवामोग्गा पुलिस ने माज मुनीर को उसके एक और साथी साइड यासीन के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया था कि माज मुनीर, साइड यासीन और शरीक आईएसआईएस के संपर्क में थे और ट्रायल के तौर पर तूंगा नदी के किनारे एक बम धमाका भी किया था. नवंबर में मंगलुरु में हुए बम धमाके के मामले में शरिक को गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें : Railway Recruitment 2023 : 10वीं पास युवाओं के लिए रेलवे में निकली भर्तियां, लिखित परीक्षा न इंटरव्यू, ऐसे होगा रिक्रूटमेंट

एनआईए की जांच में साबित हो गया कि इस लड़के और कुकर ब्लास्ट में लिंक है. कांग्रेस और उनके नेता डीके शिवकुमार, सिद्धारमैया और यूटी कादिर अब जवाब दे कि वो अपने ब्लॉक सेक्रेटरी के खिलाफ क्या कर्रवाई करेंगे. मैं जिला कांग्रेस से भी पूछना चाहता हूं कि क्या वो इस नेता को प्रमोशन देंगे या खारिज करेंगे. यह करावली रीजन के लिए चिंता की बात है.

यह भी पढ़ें : Delhi MCD Mayor Elections: मेयर चुनाव में हुए बवाल पर बोले राघव चड्ढा, BJP की हर चाल विफल रही

एनआईए इस मामले की तह तक जांच कर रही है कि अभी और कितने ऐसे लोग करवलाई क्षेत्र में हैं.