logo-image

कर्नाटक विधानसभा में RSS को लेकर हंगामा, पूर्व सीएम सिद्धारमैया की टिप्पणी पर बीजेपी नेता ने दिया ये बड़ा बयान

कर्नाटक विधानसभा (karnataka assembly) सत्र के दौरान गुरुवार को हिजाब मामले पर चर्चा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया की टिप्पणी पर तीखी बहस हुई.

Updated on: 24 Mar 2022, 06:09 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक विधानसभा (karnataka assembly) सत्र के दौरान गुरुवार को हिजाब मामले पर चर्चा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया की टिप्पणी पर तीखी बहस हुई. पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने विधानसभा में कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर टिप्पणी कर दी. सिद्धारमैया के इस बयान का विरोध करते हुए बीजेपी नेता केएस ईश्वरप्पा ने कहा कि सभी मुस्लिम और क्रिश्चियन भी आने वाले समय में आरएसएस का नाम लेंगे. आपको बता दें कि पहले भी केएस ईश्वरप्पा अपने बयानों को लेकर विवादों में रहे हैं. 

इस बहसबाजी के दौरान विधानसभा स्पीकर ने कहा कि ये हमारा आरएसएस है, मेरा आरएसएस है, आने वाले दिनों में आप सभी लोग भी आरएसएस कहेंगे. इसके बाद भाजपा नेता केएस ईश्वरप्पा ने कहा कि भविष्य में सभी मुस्लिम और क्रिश्चियन भी आरएसएस का नाम लेंगे. इस बयान के बाद विधानसभा में हंगामा शुरू हो गया. 

कांग्रेस नेता केजे जॉर्ज ने भाजपा नेता केएस ईश्वरप्पा के इस बयान का जवाब देते हुए कहा कि आप कौन होते हैं ये कहने वाले कि भविष्य में क्रिश्चियन और मुस्लिम आरएसएस का नाम लेंगे? साथ ही सिद्धारमैया ने कहा कि मैं कभी भी आरएसएस का हिस्सा नहीं बनूंगा और उसका नाम भी नहीं लूंगा.