News Nation Logo

जेपी नड्डा का पिनाराई विजयन पर बड़ा हमला, कहा- भ्रष्टाचार से भरी है केरल सरकार

केरल दौरे पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केरल सरकार पर जमकर हमला बोला. जेपी नड्डा ने सीएम पिनाराई विजयन पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह भ्रष्टाचार से भरा सरकार है, जिसमें सभी केरल के लोगों को शर्मिंदा करते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 03 Feb 2021, 05:10:47 PM
BJP chief JP Nadda in Thiruvananthapuram

जेपी नड्डा का पिनाराई विजयन पर बड़ा हमला (Photo Credit: ANI)

तिरुवनंतपुरम:

केरल दौरे पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केरल सरकार पर जमकर हमला बोला. जेपी नड्डा ने सीएम पिनाराई विजयन पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह भ्रष्टाचार से भरा सरकार है, जिसमें सभी केरल के लोगों को शर्मिंदा करते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बीजेपी केरल के लोगों से समर्थन हासिल करने जा रही है, जहां तक आगामी विधानसभा चुनाव का सवाल है. लोगों को वर्तमान सरकार से घृणा है. 

यह भी पढ़ें : राज्यसभा में बोले रामगोपाल यादव, दिल्ली-गाजीपुर जितनी सुरक्षा तो पाकिस्तान बॉर्डर पर भी नहीं

दरअसल, केरल (Kerala) में आगामी विधानसभा चुनाव की तारीखों के नजदीक आते ही बीजेपी ने यहां रैलियों और जनसभाओं को दौर शुरू कर दिया है. इसी क्रम में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (JP Nadda) अपने दो दिवसीय दौरे पर केरल पहुंच गए हैं. तिरुवनंतपुरम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचते ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने नड्डा का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

यह भी पढ़ें : किसान आंदोलन से जुड़ी फर्जी खबरों पर सरकार सख्त, ट्विटर को इससे जुड़ी सामग्री हटाने का आदेश

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर अलर्ट मोड पर आ गई है. पार्टी ने चार राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रभारी एवं सहप्रभारियों की भी नियुक्ति कर दी है. इसमें 6 केंद्रीय मंत्रियों को मैदान में उतारा गया है. केरल के लिए चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी को बनाया गया है. 

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Feb 2021, 04:46:03 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो