logo-image

एक शख्स ने पत्नी की चार रिश्तेदारों को घर में जिंदा जलाया, दो की मौत

कर्नाटक के यादगीर जिले के नारायणपुर गांव में बुधवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. यहां शरणप्पा नाम के एक शख्स ने अपने ससुर, साले के अलावा पत्नी के दो और रिश्तेदारों को अपने घर के कमरे में बंद कर दिया.

Updated on: 30 Jun 2022, 11:36 PM

highlights

  • पत्नी से अलग रहता था आरोपी
  • सुलह के लिए रिश्तेदारों को बुलाया
  • धोखे से घर में बुलाकर लगा दी आग

बेंगलुरु:

कर्नाटक के यादगीर जिले के नारायणपुर गांव में बुधवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. यहां शरणप्पा नाम के एक शख्स ने अपने ससुर, साले के अलावा पत्नी के दो और रिश्तेदारों को अपने घर के कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद पेट्रोल छिड़क कर कमरे को आग लगा दी. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने कमरे में बंद लोगों को बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक काफी देर हो गयी थी. अस्पताल ले जाने तक शरणाप्पा की पत्नी के दो रिश्तेदारों की मौत हो चुकी थी, जबकि शरणप्पा के ससुर और साला गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन का इलाज अस्पताल में अब भी चल रहा है.

पत्नी से सुलह कराने के लिए घर पर बुलाया और लगा दी आग
दरअसल, शरणप्पा का अपनी पत्नी हुलिगेमा के बीच काफी समय से अनबन थी और पिछले डेढ़ साल से वह अलग-अलग रह रहे थे. शरणप्पा अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहता था, लेकिन हुलेगेमा डाइवोर्स देने के लिए तैयार नहीं थी. इसलिए शरणप्पा ने बुधवार को हुलिगमा के पिता, भाई और दो रिश्तेदारों को बातचीत के लिए अपने घर बुलाया. बातचीत के बहाने घर पर आने के बाद शरणप्पा ने सभी लोगों को कमरे में बंद कर दिया और वहां आग लगा दी.

ये भी पढ़ेंः Eknath Shinde ने ऐसे तय किया ऑटो चालक से मुख्यमंत्री तक का सफर

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
यादगीर के एसपी सीबी वेदमूर्ति ने कहा कि उन्होंने शरणप्पा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. प्राथमिक जानकारी के मुताबिक शरणप्पा ने बातचीत के लिए इन लोगों को घर बुलाया था. फिर एक साजिश के तहत इन सभी को मारने का प्रयास किया.