logo-image

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे बोलीं- कुछ लोग BJP में फूट की खबरें फैला रहे हैं, लेकिन भाजपा एक...

विधायक दल की बैठक में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने राम मंदिर के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनता के हितों का नहीं खुद के हितों का ही ध्यान रखा.

Updated on: 13 Aug 2020, 04:49 PM

जयपुर:

Rajasthan Crisis : विधायक दल की बैठक में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने राम मंदिर के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनता के हितों का नहीं खुद के हितों का ही ध्यान रखा. राजमाता ने मुझे सिखाया था कि तुम ऐसी पार्टी में काम करती हो जिसमें देश सर्वोपरि है. हमने राजस्थान में 10 साल में खूब काम किया. कांग्रेस सरकार ने डेढ़ साल में हमारी योजनाओं के सिर्फ नाम बदले या बंद किया. कोरोना काल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने खूब सेवा की.

यह भी पढ़ेंःBJP का ऐलान- विधानसभा सत्र में सरकार के खिलाफ लगाएगी अविश्वास प्रस्ताव

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बृहस्पतिवार को कहा कि कुछ लोग भाजपा में फूट की खबरें फैला रहे हैं, लेकिन भाजपा एक परिवार है. यहां विधायक दल की बैठक के बाद राजे ने ट्वीट किया कि कुछ लोग भाजपा में फूट की खबरें फैला रहे हैं. उन्हें बता दूं कि भाजपा एक परिवार है, जिसको आगे बढ़ाने के लिए हम सभी एकजुट हैं, संकल्पित हैं.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस ने विधायक भंवर लाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह का निलंबन रद्द किया

वसुंधरा राजे ने राजमाता विजयाराजे सिंधिया को याद करते हुए हुए एक और ट्वीट में लिखा कि राजमाता जी ने मुझे सिखाया था कि जिस पार्टी की मैं कार्यकर्ता हूं उसके लिए राष्ट्र सर्वोपरि है और मैं उन्हीं के कदमों पर आगे बढ़ रही हूं. उन्होंने बताया कि राजस्थान में शुक्रवार से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र से पूर्व आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित हुई विधायक दल की बैठक में हिस्सा लिया. इस दौरान प्रदेश के मौजूदा हालातों पर चर्चा की तथा सत्र की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श किया.