logo-image

कांग्रेस ने विधायक भंवर लाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह का निलंबन रद्द किया

राजस्थान में शुक्रवार से विधानसभा सत्र शुरु होने वाला है. उससे पहले प्रदेश की राजधानी जयपुर में सियासी घटनाक्रम काफी तेज हो गई है. कांग्रेस ने गहलोत सरकार के खिलाफ बगावत करने वाले विधायक विश्वेंद्र सिंह तथा भंवर लाल शर्मा का निलंबन बृहस्पतिवार को रद्द कर दिया.

Updated on: 13 Aug 2020, 04:31 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान में शुक्रवार से विधानसभा सत्र शुरु होने वाला है. उससे पहले प्रदेश की राजधानी जयपुर में सियासी घटनाक्रम काफी तेज हो गई है. कांग्रेस ने गहलोत सरकार के खिलाफ बगावत करने वाले विधायक विश्वेंद्र सिंह तथा भंवर लाल शर्मा का निलंबन बृहस्पतिवार को रद्द कर दिया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट कर यह जानकारी दी.

कांग्रेस नेता ने कहा, 'कांग्रेस के संगठन महासचिव और राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने विधायक भंवरलाल शर्मा और विश्वेन्द्र सिंह के कांग्रेस पार्टी से निलंबन को वापस ले लिया है.' इससे पहले पांडे ने ट्वीट कर कहा कि व्यापक विचार विमर्श के बाद इन दोनों विधायकों का निलंबन रद्द किया गया है.

आपको बता दें कि पिछले महीने जुलाई में सचिन पायलट के साथ बगावती रुख अख्तियार करने की वजह से और गहलोत सरकार के खिलाफ साजिश रचने के आरोप में सचिन पायलट गुट के विधायक भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह को पार्टी की सदस्यता से निलंबित कर दिया गया था. यह जानकारी उस वक्त कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दी थी.