logo-image

कैलाश मेघवाल के बयान पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार, अर्जुनराम मेघवाल ने कही डाली ये बात

अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि उन्होंने कहा कि कैलाश मेघवाल को बीजेपी से टिकट नहीं मिल रहा है इसलिए वह मेरी बुराई और आलोचना कर रहे हैं. वहीं,  कांग्रेस की तारीफ कर रहे हैं. शायद वह कांग्रेस की ओर जा रहे हैं.  

Updated on: 30 Aug 2023, 08:35 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले ही प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है. हालांकि, ये हलचल सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच नहीं है, बल्कि अपनी ही पार्टी के दो दिग्गज नेता आमने सामने हैं.  बीजेपी विधायक कैलाश मेघवाल ने अपनी ही पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल  पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए.  कोठिया में मंसूरी समाज के अभिनंदन समारोह में कैलाश मेघवालय ये आरोप लगाए हैं. इस दौरान मेघवाल ने  सीएम अशोक गहलोत की प्रशंसा की. कैलाश मेघवाल के जवाब पर अर्जुन राम मेघवाल ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कैलाश मेघवाल को बीजेपी से टिकट नहीं मिल रहा है इसलिए वह मेरी बुराई और आलोचना कर रहे हैं. वहीं,  कांग्रेस की तारीफ कर रहे हैं. शायद वह कांग्रेस की ओर जा रहे हैं. कैलाश मेघवाल के बयान को लेकर बीजेपी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा है.

कैलाश मेघवाल पर बरसे अर्जुनराम मेघवाल

अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि वह मुझे मंच से धमकी दे रहे थे कि इस बार मुझे टिकट दोगे या नहीं. मैंने कहा कि टिकट देने वाला मैं कौन होता हूं, टिकट तो पार्टी तय करती है. उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की होगी. उन्हें लग रहा होगा कि उन्हें टिकट नहीं मिलेगा तो इसलिए वह कांग्रेस में जाने का मन बना रहे हैं. वह मंच पर कांग्रेस के सीएम की तारीफ कर रहे हैं. बल्कि तारीफ की पुल बांधने से थक नहीं रहे. जब वह कांग्रेस के सीएम का गुनगान करेंगे तो यह स्वाभाविक है कि वह मेरी आलोचना करेंगे.

यह भी पढ़ें: INDIA Meeting: मुंबई में 28 दल होंगे बैठक में शामिल, "जैसे-जैसे इंडिया बढ़ेगा, चीन हटेगा पीछे'

साल के आखिरी में राज्य में चुनाव

बता दें कि इस साल के आखिरी में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ताधारी कांग्रेस और मुख्य विपक्षी दल बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर है. दोनों दलों के नेता अभी से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार नई नई योजनाओं की घोषणा कर रहे हैं. वहीं, बीजेपी भी जनता से कई दावे कर रही हैं.