News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बीकानेर में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी, तीन की मौत, कई के दबे होने की आशंका

बीकानेर जिले के गंगाशहर क्षेत्र में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग गिर गई है. बिल्डिंग के मलबे में कई मजदूरों के दबे होने की जानकारी मिल रही है. वहीं बिल्डिंग गिरने की खबर पर पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 20 Jun 2021, 10:57:04 PM
under construction building collapsed at Bikaner Ganga city

बीकानेर में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी (Photo Credit: @ANI)

highlights

  • गंगाशहर में निर्माणधीन इमारत गिरी
  • मलबे में से 7 मजदूरों को निकाला
  • तीन की मौत, कई के दबे होने की आशंका

बीकानेर:

बीकानेर जिले के गंगाशहर क्षेत्र में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग गिर गई है. बिल्डिंग के मलबे में कई मजदूरों के दबे होने की जानकारी मिल रही है. वहीं बिल्डिंग गिरने की खबर पर पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और लोगों की मदद से रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि बिल्डिंग के गिरने से तीन मजदूरों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए. घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इस मलबे से 7 लोगों को निकाला जा चुका है.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के MQM समर्थकों का व्हाइट हाउस के बाहर प्रदर्शन, जानिए वजह

मौके पर राहत और बचाव कार्य में लगे लोग मलबे में दबे बाकी मजदूरों को निकालने की कोशिश में जुटे हैं. बताया जा रहा है कि तीन मजदूरों की मौत भी हुई है. हालांकि पुलिस प्रशासन की ओर से शुरुआत में किसी की मौत की पुष्टि नहीं की गई.

यह भी पढ़ें : क्या एक बार फिर उत्तराखंड को मिलेगा नया सीएम? कांग्रेस नेता ने कही ये बात

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली की बिल्डिंग गिर गई है. हमने तुरंत मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य किया गया. 7 लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ें : Yoga Day 2021: पीएम मोदी जनता को करेंगे संबोधित, इस साल 'योग फॉर वेलनेस' है थीम

मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने अधिकारियों को दिया निर्देश
केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने गंगाशहर में हुए इस हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने घायल हुए सभी मजदूरों के उचित इलाज का निर्देश अधिकारियों को दिया है. हादसे की सूचना मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ता ट्रॉमा सेंटर पर पहुंच गए हैं. इस हादसे का शिकार हुए मजदूरों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर मौजूद लोग उन्हें ढांढ़स बंधाते नजर आए.

First Published : 20 Jun 2021, 10:45:20 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.