News Nation Logo
Banner

न्यूज नेशन की मुहिम का असर: बेटियों को न्याय दिलाने राजस्थान में सड़क पर उतरेगी बीजेपी

महिला के साथ उत्पीड़न का केंद्र बने राजस्थान में न्यूज नेशन की मुहिम का बड़ा असर हुआ है. बारां गैंगरेप समेत राजस्थान में लगातार हो रहे दुष्कर्म के मामलों को लेकर भारतीय जनता पार्टी सड़कों पर उतरेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 04 Oct 2020, 12:27:30 PM
Baran Gangrape

न्यूज नेशन की मुहिम का असर: बेटियों को न्याय के लिए सड़क पर उतरेगी BJP (Photo Credit: फाइल फोटो)

जयपुर:

महिला के साथ उत्पीड़न का केंद्र बने राजस्थान में न्यूज नेशन की मुहिम का बड़ा असर हुआ है. बारां गैंगरेप समेत राजस्थान में लगातार हो रहे दुष्कर्म के मामलों को लेकर भारतीय जनता पार्टी सड़कों पर उतरेगी. न्यूज नेशन लगातार राजस्थान में हो रहे अत्याचारों से पीड़ित बेटियों को न्याय दिलाने के लिए मुहिम चला रहा है. जिसका असर भी अब देखने को मिला है. बारां रेप मामले (एक महीने तक रेप) प्रमुखता से दिखाने के बाद कुछ देर पहले पीड़ित के परिवार के पास अधिकारियों के फोन आने शुरू हो गए हैं. बताया जा रहा है कि सीओ महावीर शर्मा आज ही पीड़िता का बयान लेंगे.

यह भी पढ़ें: राजस्थान की बेटियों का दर्द... कांग्रेस तक कब पहुंचेगी इनकी दर्दभरी दास्तां

पूर्व बीजेपी विधायक और पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष हेमराज मीणा ने कहा है कि बेटियों को न्याय दिलाने के राजस्थान में बीजेपी सडकों पर उतरेगी. बारां में भी बेटियों को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन किया जाएगा. हेमराज मीणा ने कहा है कि सोमवार को प्रदेश में बेटियों को न्याय दिलाने के लिए बड़े स्तर पर प्रदर्शन होगा. इतना ही नहीं, बीजेपी आज 'हैशटैग क्राइम कैपिटल राजस्थान' के साथ ट्विटर पर एक अभियान भी चला रही है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Rape Case Live : पीड़िता को मिल रही जान से मारने की धमकी

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के अनुसार राजस्थान अपराध के मामले में देश में पहले स्थान पर है. राजस्थान में बेटियां कितनी असुरक्षित है, इसका अंदाजा इससे भी लगा सकते हैं कि राज्य में इस साल ही अब तक रोजाना औसत 14 महिलाओं के साथ बलात्कार और 24 के साथ छेड़छाड़ वारदात हुई. आंकड़ों को देखें तो इस साल अगस्त तक राज्य में बलात्कार के 3498 और बेटियों के साथ छेड़छाड़ के 5779 केस दर्ज हो चुके हैं. जो अपने आप में बेहद निंदनीय और शर्मनाक है.

First Published : 04 Oct 2020, 12:24:23 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो