logo-image

राजस्थान: टेम्पो और पिकअप की जबरदस्त भिड़ंत, 6 लोगों की मौत

राजस्थान के सिरोही से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है. सिरोही जावाल मार्ग पर टेम्पो और पिकअप गाड़ी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई है. इस भयानक हादसे में अबतक 6 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है.

Updated on: 17 Jul 2020, 04:33 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के सिरोही से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है. सिरोही जावाल मार्ग पर टेम्पो और पिकअप गाड़ी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई है. इस भयानक हादसे में अबतक 6 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. घटना की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर समेत पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंचे. आसपास के लोगों से इस हादसे की जानकारी जुटाई जा रही है. इस सड़क के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.

और पढ़ें: नशे में धुत शख्स ने महिला के ऊपर चढ़ाया कार, वीडियो देख डर जाएंगे आप

बता दें कि इससे पहले राजस्थान के झालावाड़ जिले के रटलाई थाना क्षेत्र स्थित पाटलिया कुल्मी इलाके में दो बाइकों की आमने सामने भिडंत हो गई थी. इस भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार एक महिला सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. 

अजमेर जिले के किशनगंज थाना क्षेत्र स्थित पुष्कर रोड पर भी एक दर्दनाक हादसा हो गया था. यहां वैशाली नगर में सड़क पार कर रही एक युवती को पिकअप ने उड़ा दिया था. इससे युवती की मौत हो गई थी, वो बर्तन बेचने का काम करती थी.

वहीं उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया था. इसके अलावा दिल्ली में एक भयानक सड़क हादसा हुआ था. एक कार सवार ने महिला के ऊपर कार चढ़ा दी थी.