logo-image

नशे में धुत शख्स ने महिला के ऊपर चढ़ाया कार, वीडियो देख डर जाएंगे आप

दिल्ली में एक भयानक सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है. यहां पर एक कार सवार ने महिला के ऊपर कार चढ़ा दी. इतना ही नहीं वो कार रोकने की बजाय महिला को घसीटते हुए आगे तक ले गया.

Updated on: 04 Jul 2020, 04:54 PM

नई दिल्ली :

दिल्ली में एक भयानक सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है. यहां पर एक कार सवार ने महिला के ऊपर कार चढ़ा दी. इतना ही नहीं वो कार रोकने की बजाय महिला को घसीटते हुए आगे तक ले गया. पूर्वी दिल्ली के चिल्ला गांव का वीडियो है. घटना शुक्रवार शाम की है. महिला को कुचलने का आरोप एक पुलिसवाले पर लगा है. लेकिन दिल्ली पुलिस ने कहा है कि इस घटना में कोई दिल्ली पुलिस का शख्स शामिल नहीं था.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सफेद रंग की कार गली जहां कई लोग मौजूद है वहां से गुजर रही होती है. इस दौरान एक महिला को टक्कर मारता है. लोग कार को पकड़ने लगते हैं तो वो भागने की कोशिश करता है. इस दौरान महिला गाड़ी के नीचे आ जाती है और पूरी कार उसपर से होकर गुजर जाती है.

इसे भी पढ़ें: दिल्ली-NCR और राजस्थान में महसूस किए गए भूकंप के झटके

बताया जा रहा है कि दुर्घटना करने वाला शराब के नशे में था और पुलिसवाला था. लेकिन दिल्ली पुलिस स्पष्टीकरण जारी करके बताती है कि आरोपी पुलिस कर्मी चिल्ला गांव में घटना में शामिल नहीं थे. कार भानु नामक व्यक्ति द्वारा चलाई जा रही थी. दिल्ली पुलिस के जवान गाजीपुर में एक अन्य मामले में शामिल थे, जिसमें एक महिला एक कार से भाग गई थी.

वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हादसे में घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.