News Nation Logo
Banner

राजस्थान: नाबालिग से रेप और ब्लैकमेल का मामला, BJP-कांग्रेस महिला नेत्री नामजद

सवाई माधोपुर में एक नाबालिग से रेप के केस में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टी की महिला नेत्री आरोपी है. बीजेपी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा को तो पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 02 Oct 2020, 09:52:05 AM
Rajasthan  rape case

Rajasthan rape case (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

एक और राजस्थान में बढ़ते दुष्कर्म के अपराध से महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं. वो उम्मीद जता रही हैं कि विपक्षी पार्टी बीजेपी आवाज उठाएंगी और सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस भी इंसाफ दिलाने में मदद करेगी. लेकिन सवाई माधोपुर में नाबालिग से रेप के आरोप में दोनों ही पार्टियों की महिला विंग की महिला नेत्री लिप्त पाई गई है. वहीं बीजेपी की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष समेत पांच को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. लेकिन कांग्रेस के सेवादल की महिला विंग की जिला अध्यक्ष अभी भी फरार है, जिसकी तलाश जारी है.

और पढ़ें: राजस्थान में सुरक्षित नहीं बेटियां! 12 दिन में गैंगरेप के करीब 9 मामले

सवाई माधोपुर में एक नाबालिग से रेप के केस में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टी की महिला नेत्री आरोपी है. बीजेपी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा को तो पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया. लेकिन कांग्रेस के सेवादल की महिला विंग की जिलाअध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी फरार है, पुलिस जिसकी तलाश कर रही है. सवाई माधोपुर पुलिस अभी तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी हैं, जिनमें तीन पर रेप का आरोप है.

सुनीता वर्मा की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने उन्हें पद से हटा दिया है. आरोप है कि पूजा उर्फ पूनम चौधरी नाबालिग को बहला फुसला कर सुनीता के घर ले गई. सुनीता ने एक अनजान शख्स के साथ नाबालिग युवती को एक होटल में भेजा, जहां उसके साथ रेप किया गया. ये भी आरोप है कि पीड़िता की अश्लील तस्वीरें बनाकर दोनो ने उसको ब्लैकमेल करना शुरु किया. 

ये भी पढ़ें: जयपुर में बाबा का सामने आया घिनौना चेहरा, तीन विदेशी युवतियों से किया रेप

जिला कलेक्टर दफ्तर के चपरासी श्योराण मीणा, जिला उद्योग केंद्र के कर्मचारी संदीप शर्मा के हाथों डरा धमका कर नाबालिग का रेप करवाया. पुलिस को आंशका है कि ये लिस्ट लंबी हो सकती है, फिलहाल अभी भी जांच जारी है.

मा्मले का खुलासा तब हुआ जब सुनीता वर्मा ने पैसे के लिए नाबालिग को ब्लैकमेल करना शुरु किया. इसके बाद पीड़िता परिजनों के सामने फूट पड़ी और सारी बात उनके सामने रख दिया. 26 सिंतबर को परिजनो ने पुलिस में सुनीता, पूजा और दोनों के साथी हीरालाल के खिलाफ पोक्सो एक्ट में रेप का केस दर्ज कराया हैं.

First Published : 02 Oct 2020, 09:18:34 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो