logo-image

जयपुर में बाबा का सामने आया घिनौना चेहरा, तीन विदेशी युवतियों से किया बलात्कार

एक तरफ हाथरस की 'निर्भया' के साथ दरिंदगी से देश में गुस्सा है. दूसरी तरफ जयपुर में दो बाबाओं का घिनौना चेहरा सामने आया. एक सीरियल रेपिस्ट बंगाली बाबा ने तीन देशों की युवतियों के साथ बलात्कार किया.

Updated on: 30 Sep 2020, 08:25 PM

नई दिल्ली :

एक तरफ हाथरस की 'निर्भया' के साथ दरिंदगी से देश में गुस्सा है. दूसरी तरफ जयपुर में दो बाबाओं का घिनौना चेहरा सामने आया. एक सीरियल रेपिस्ट बंगाली बाबा ने तीन देशों की युवतियों के साथ बलात्कार किया. जयपुर की सदर थाना पुलिस ने बुधवार को फरार एक रेपिस्ट को मुंबई से गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

डीसीपी राजीव प्रचार के मुताबिक आरोपित रूपक चटर्जी बीकानेर का रहने वाला है. वहां एक मठ है. जहां मंगलवार और शनिवार को ज्यादा भीड़ रहती है. पीड़िता का कहना है कि वो धार्मिक सिलसिले में यहां आई थीं. पीड़िता ने कहा कि उसके साथ छेड़छाड़ की गई है. उनका बयान दर्ज करके जांच आगे की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:बिहार के चुनावी दंगल में नई एंट्री, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले पटना पहुंचे

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमेरिका, मलेशिया व यूके की रहने वाली तीनों पीड़ितों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जयपुर व दिल्ली पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी थी. जानकारी में सामने आया कि आरोपित ने कोलकत्ता के अलावा अपना निवास स्थान ही नहीं बनाया. कोलकत्ता से आने के बाद वह होटल व लोज में किराए से कमरा लेकर रहता था. जांच पडताल में सामने आया कि रेपिस्ट रूपन चटर्जी को बंगाली बाबा कहा जाता है, जो 12 देशों की भाषाओं का जानकार है.

और पढ़ें:चुनाव आयोग को बिहार के किस दल ने क्या सलाह दी, यहां पढ़ें

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बाबा ने दर्जनों युवतियों को दुष्कर्म का शिकार बना चुका है. फिलहाल सदर थाना पुलिस की टीम पूछताछ में जुटी है. इसके बाद विधायकपुरी थाना पुलिस आरोपित बंगाली बाबा को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी.