logo-image

राजस्थान: सचिन पायलट के विद्रोह पर BJP 'इंतजार करो और देखो' की मुद्रा में

राजस्थान में कांग्रेस सरकार के ऊपर छाए संकट के बादलों पर भारतीय जनता पार्टी 'इंतजार करो और देखो' की मुद्रा में है.

Updated on: 13 Jul 2020, 07:47 AM

दिल्ली:

राजस्थान (Rajasthan) में कांग्रेस सरकार के ऊपर छाए संकट के बादलों पर भारतीय जनता पार्टी 'इंतजार करो और देखो' की मुद्रा में है. पार्टी सूत्रों ने रविवार को कहा कि अगली कार्रवाई की योजना पर निर्णय लेने से पहले भाजपा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट (Sachin pilot) के बीच शक्ति प्रदर्शन के परिणाम का इंतजार करेगी. गहलोत ने आज कांग्रेस विधायकों की बैठक बुलाई है, जिसमें इस बात के स्पष्ट संकेत मिलने की उम्मीद है कि अशोक गहलोत (Ashok Gahlot) और पायलट को कितने विधायकों का समर्थन प्राप्त है.

यह भी पढ़ें: क्या आज सचिन पायलट पर कार्रवाई करेगी कांग्रेस, अविनाश पांडे ने दिए यह संकेत

माना जा रहा है कि राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष पायलट भाजपा के कुछ नेताओं के संपर्क में हैं, लेकिन भाजपा सूत्रों ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार किया है कि उसकी पायलट से कोई बात हुई है या नहीं. पायलट अभी दिल्ली में हैं और उन्होंने खुले तौर पर पार्टी के खिलाफ असंतोष प्रकट किया है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Live Updates : विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होंगे सचिन पायलट, कांग्रेस कर सकती है कार्रवाई 

सचिन पायलट का दावा है कि उन्हें कांग्रेस के 30 विधायकों और कुछ अन्य निर्दलीय सदस्यों का समर्थन प्राप्त है. भाजपा के एक नेता ने कहा कि ऐसा लगता है कि पायलट ने अपना मन बना लिया है और वह गहलोत के नेतृत्व के साथ जाने को तैयार नहीं हैं.

यह वीडियो देखें: