logo-image

सीएम गहलोत का बीजेपी पर हमला- राजस्थान में हो रहे तमाशे को बंद करवाएं PM मोदी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) जो कि जैसलमेर में हैं उन्होंने कहा कि राजस्थान में जो तमाशा चल रहा है उसे पीएम को रोकना चाहिए.

Updated on: 01 Aug 2020, 04:24 PM

नई दिल्ली :

राजस्थान की राजनीति में लगातार नए सस्पेंस देखने को मिल रहे हैं. राजस्थान की राजनीति का नया ठिकाना अब जैसलमेर बन गया है. गहलोत सरकार अपने विधायकों को टूटने से बचाने के लिए लगातार ठिकानों में बदलाव कर रहे हैं. इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) जो कि जैसलमेर में हैं उन्होंने कहा कि राजस्थान में जो तमाशा चल रहा है उसे पीएम को रोकना चाहिए.

मीडिया से बातचीत में अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा, ' राजस्थान में जो तमाशा चल रहा है उसे प्रधानमंत्री को रोकना चाहिए. हॉर्स ट्रेडिंग का रेट यहां बढ़ गए हैं. यह क्या तमाशा है.'

सीएम गहलोत ने कहा कि जैसे ही विधानसभा सत्र की घोषणा हुई इन्होंने और रेट बढ़ा दिए. इस तमाशे को पीएम मोदी को बंद कराना चाहिए.

सीएम गहलोत ने कहा, 'दुर्भाग्य से इस बार बीजेपी का प्रतिनिधियों की खरीद-फरोख्त का खेल बहुत बड़ा है. वह कर्नाटक एवं मध्य प्रदेश का प्रयोग यहां कर रही है. पूरा गृह मंत्रालय इस काम में लग चुका है.

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस विधायकों की शिफ्टिंग पर बोले सतीश पूनिया- जैसलमेर से आगे तो अब पाकिस्तान ही है

गहलोत ने आगे कहा कि वो कहते हैं, हमें किसी की परवाह नहीं, हमें लोकतंत्र की परवाह है. हमारी लड़ाई किसी से नहीं है, हमारी लड़ाई विचारधारा, नीतियों एवं कार्यक्रमों की लड़ाई है ... लड़ाई यह नहीं होती कि आप चुनी हुई सरकार को गिरा दें. हमारी लड़ाई किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं है, हमारी लड़ाई लोकतंत्र को बचाने की हैं.

और पढ़ें: गहलोत खेमे के विधायक पहुंचे जयपुर से जैसलमेर, अब ये बनेगी रणनीति

इसके साथ ही सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम संजीवनी सहकारी समिति (कथित घोटाला) में आया है. कोर्ट ने मामले में निर्देश भी दिया है. उन्हें नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.