logo-image

राजस्थान: सड़क हादसे में मारे गए नायक राजूराम विश्नोई को आज दी गई अंतिम विदाई

जोधपुर अरुणाचल प्रदेश के तवांग में 3 दिन पहले सड़क हादसे में नायक राजूराम बिश्नोई की मौत हो गई थी. उनका पार्थिक शरीर आज उनके पैतृक गांव फींच पहुंचा, जहां सैन्य सम्मान के साथ अंत्येष्टि की गई.

Updated on: 16 May 2020, 02:20 PM

नई दिल्ली:

जोधपुर अरुणाचल प्रदेश के तवांग में 3 दिन पहले सड़क हादसे में नायक राजूराम बिश्नोई की मौत हो गई थी. उनका पार्थिक शरीर आज उनके पैतृक गांव फींच पहुंचा, जहां सैन्य सम्मान के साथ अंत्येष्टि की गई. बता दें कि जोधपुर के जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल राजेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि फीचर निवासी राजूराम पुत्र चेवरा राम विश्नोई आर्मी सर्विस कोर में 505 बटालियन में तैनात थे. 13 मई को वाहनों का काफिला तवांग क्षेत्र की पहाड़ियों में आ रहा था इस दौरान सड़क हादसे में नायक विश्नोई की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: कोरोना काल में मृतकों का सबसे करीबी रिश्तेदार बना यह शख्स, किए 64 लोगों के अंतिम संस्कार

उनके पार्थिव शरीर को आज उनके पैतृक गांव फीच में सैन्य सम्मान के साथ अंत्येष्टि की गई. गांव में सभी गांव वासियों की आंखों में आंसू ओर अमर रहे के नारों से राजूराम को अंतिम विदाई दी. साथ ही सैन्य कर्मचारियों में परिवार जन को इस दुख की घड़ी में सांत्वना दी गई और सहसम्मान सलामी के साथ उन्हें विदाई दी गई. अंत्येष्टि में बीएसएफ के कई जवान और अधिकारी मौजूद रहे.