logo-image

कोरोना होने के डर से CRPF जवान ने खुद को मार ली गोली, सुसाइड नोट से खुलासा

जैसलमेर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां के निवासी CRPF के सब-इंस्पेक्टर ने सुसाइड कर लिया है

Updated on: 13 May 2020, 07:09 AM

नई दिल्ली:

जैसलमेर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां के निवासी CRPF के सब-इंस्पेक्टर ने सुसाइड कर लिया है. बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर फतेह सिंह ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली है. दरअसल उन्हें शक था कि वह कोरोना से संक्रमित है और इसी आशंका में उन्होंने ये कदम उठाया. उन्होंने एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिससे इस बात का पता चला.

जानकारी के मुताबिक फतेह सिंह सीआरपीएफ की 96 वीं बटालियन में थे और अनंतनाग जिले के मट्टन गांव में तैनात थे. उन्होंने आज यानी बुधवार सुबह ये कदम उठाया. सीआरपीएफ अधिकारियों ने पुलिस को इस मामले में सूचना दे दी है. फतेह सिंह जैसलमेर के चांधन कस्बे के पास सगरा गांव के निवासी थे. फिलहाल हवाई जहाज से शव को जैसलमेर लाने की तैयारी चल रही है. वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: 20 लाख करोड़ रुपये कहां और कैसे खर्च होंगे, आज बताएंगी वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण

बता दें, देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को कहा कि प्रवासी श्रमिकों और अन्य लोगों का आवागमन शुरू होने के बाद कोरोना वायरस संक्रमण गांवों में नहीं फैले यह सुनिश्चित करना अगली बड़ी चुनौती है. गहलोत मंगलवार को जयपुर एवं अजमेर संभाग के विधायकों और सांसदों के साथ कोरोना वायरस संक्रमण से उपजे संकट को लेकर वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना के 81 नए मरीज, संक्रमितों की संख्या अब 830 हुई

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के कारण देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे राजस्थान के श्रमिक और प्रवासी अब लौटने लगे हैं और उन्हें निश्चित अवधि के पृथक-वास में रहना होगा. गहलोत ने जनप्रतिनिधियों से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि लौटने पर प्रवासी श्रमिकों और अन्य लोगों का स्वागत हो. साथ ही यह भी सुनिश्चित किया जाए कि कोरोना वायरस संक्रमण गांवों में नहीं फैले.