logo-image

अशोक गहलोत एक धूर्त नेता हैं, बीजेपी पर निराधार आरोप लगा रहे हैं: सतीश पूनिया

राजस्थान के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Punia)ने सिरे से खारिज करते हुए गहलोत सरकार को असफल करार दिया है.

Updated on: 11 Jul 2020, 03:38 PM

नई दिल्ली :

राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त और सरकार गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. जिसे राजस्थान के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Punia) ने सिरे से खारिज करते हुए गहलोत सरकार को असफल करार दिया है.

सतीश पूनिया ने कहा, 'राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) एक धूर्त नेता है. वह शासन में अपनी विफलता के लिए बीजेपी को दोष देने की कोशिश कर रहे हैं. आरोप पूरी तरह से निराधार हैं. उसके पास नंबर हैं, कौन सरकार को अस्थिर करने की कोशिश करेगा. '

इधर, अशोक गहलोत ने कहा कि हम सब साथ मिलकर कोरोना की लड़ाई लड़ रहे हैं, पर बीजेपी ने मानवता की सारी हदें पार कर दी हैं. अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि एक तरफ हम जीवन और आजीविका बचाने में लगे हैं और दूसरी तरफ ये सरकार गिराने में लगे हैं. ये लोग सरकार कैसे गिरे कैसे खरीद फरोख़्त करें इस काम में लगे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें: Good News: हफ्ते भर में दिल्ली में 18 प्रतिशत घटे कोरोना के सक्रिय मामले

सीएम गहलोत ने यह भी कहा कि मेरे जितने भी साथी हैं सबको सरकार बचाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है. जब वाजपेयी जी प्रधानमंत्री थे तब ये बात नहीं थी, लेकिन 2014 के बाद भाजपा को इतना घमंड आ गया है कि खुल के देश के सामने आकर धर्म, जाति के नाम पर लोकतंत्र की हत्या करने में लगी है.

और पढ़ें:सुशांत मामले को लेकर सुब्रह्मण्यम स्वामी का बॉलीवुड के तीन खानों पर हमला, बोले- अब चुप क्यों, कानून...

उन्होंने आगे कहा, 'राहुल गांधी और सोनिया गांधी के ऊपर अटैक करने के लिए ये अपने मंत्रिमंडल को उतारते हैं. ये कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते थे, पर अब कांग्रेस के नाम से डरते हैं. राजस्थान में सरकार स्थिर है, स्थिर रहेगी, 5 साल चलेगी और अगला चुनाव जीतने की तैयारी में लग गई है.'