logo-image

सुशांत मामले को लेकर सुब्रह्मण्यम स्वामी का बॉलीवुड के तीन खानों पर हमला, बोले- अब चुप क्यों, कानून...

बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में बिना नाम लिए बॉलीवुड के तीन खानों (शाहरुख, आमिर, सलमान) पर हमला बोला है.

Updated on: 11 Jul 2020, 04:03 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में बिना नाम लिए बॉलीवुड के तीन खानों (शाहरुख, आमिर, सलमान) पर हमला बोला है. उन्होंने इन तीनों की दुबई स्थित संपत्ति की जांच की मांग उठाई है. स्वामी का कहना है कि इस मामले की एसआईटी जांच की जानी चाहिए. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या ये तीनों खान कानून से ऊपर हैं?

यह भी पढ़ेंः सुशांत की मौत में दाऊद का हाथ, एक महीने में बदली 50 सिम! पूर्व रॉ अधिकारी का चौंकाने वाला खुलासा

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्वीट किया कि तीन खानों की भारत और विदेश में विशेष रूप से दुबई में बनाई गई संपत्ति की जांच की जानी चाहिए. किसने उन्हें बंगले और संपत्ति उपहार में दी और उन्होंने इसे कैसे खरीदा. पूरे मामले की जांच ईडी, आईटी और सीबीआई की एसआईटी को करनी है. क्या वे कानून से ऊपर हैं?

यह भी पढ़ेंः विकास दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट उठा रही कई सवाल, जब भाग रहा था तो गोली...

इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर बॉलीवुड के तीनों खान, शाहरुख, सलमान और आमिर पर निशाना साधा है. सुब्रमण्यम ने ट्वीट कर इन कलाकारों की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं. वो लिखते हैं- इस समय बॉलीवुड के बाहुबली सलमान, शाहरुख और आमिर, सुशांत के कथित सुसाइड पर क्यों शांत हैं? वो कुछ क्यों नहीं बोलते? अब कहने को तो इन तीनों ही एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर सुशांत को श्रद्धांजलि दी थी, लेकिन अब मामला कुछ और है. लोगों की नजरों में सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है, बल्कि वो तो नेपोटिज्म का शिकार हुए थे. ऐसे में सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग हो रही है.