logo-image

Rajasthan: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के पिता की बिगड़ी तबीयत, ICU में चल रहा इलाज

Rajasthan: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के पिता की अचानक बिगड़ी तबीयत, जयपुर स्थित एसएमएस अस्पताल के ICU में चल रहा इलाज

Updated on: 16 Dec 2023, 10:59 AM

highlights

  • राजस्थान के नए सीएम भजनलाल शर्मा के पिता की बिगड़ी तबीयत
  • जयपुर स्थित एसएमएस अस्पताल में किया गया भर्ती
  • ICU  में पांच डॉक्टरों की टीम कर रही है उपचार

New Delhi:

Rajasthan: राजस्थान के नए नवेले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल सीएम शर्मा के पिता की तबीयत अचानक खराब हो गई है. बिगड़ी तबीयत के चलते उन्हें आनन-फानन में जयपुर स्थित एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां पर इंटेंसिव केयर यूनिट यानी ICU में उनका इलाज चल रहा है. यहां पर चिकित्सकों की एक टीम उनकी देख रेख में जुटी है. मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात सीएम भजनलाल शर्मा के पिता स्वरूप शर्मा की तबीयत बिगड़ गई थी. 

क्या बोले डॉक्टर
सीएम शर्मा के पिता की तबीयत को लेकर डॉक्टरों की एक टीम काम कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. हो सकता है शनिवार शाम तक उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी दे दिया जाए. 

क्या हुई थी समस्या 
मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम भजन लाल के पिता के पेट में अचानक दर्द होने लगा. कुछ देर बाद उन्हें यूरिन में भी दिक्कत होने लगी. इसके बाद डॉक्टर से संपर्क किया गया तो उन्हें तुरंत भर्ती करने को कहा गया. एसमएस अस्पताल पहुंचते ही स्वरूप शर्मा को आईसीयू में भर्ती किया गया. यहां पर पांच डॉक्टरों की एक टीम वहां पहुंच गई और उनका उपचार शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें - एक्शन में राजस्थान के नए CM भजनलाल, पेपर लीक मामले में SIT के गठन का ​लिया फैसला

डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल उनकी सेहत में सुधार देखने को मिल रहा है. यूरिन में दिक्कत की वजह से उन्हें भर्ती किया गया है. इसके साथ ही कुछ अन्य जांचें भी कराई गई हैं. इनमें ईसीजी और एक्सरे भी शामिल हैं. इन रिपोर्ट्स के नॉर्मल आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी दे दी जाएगी. 

खबर मिलते ही अस्पताल पहुंचे समर्थक
सीएम के पिता की तबीयत खराब होने और उनके अस्पताल में भर्ती होने के बाद तुरंत भजनलाल समर्थक अस्पताल के बाहर जुटने लगे. इस दौरान उनके शुभचिंतकों ने पिता की सेहत के बारे में जानकारी भी ली. 

शुक्रवार को बेटे के शपथ ग्रहण में भी हुए थे शामिल
बता दें कि स्वरूप शर्मा अपने बेटे भजनलाल को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते देखना चाहते थे. लिहाजा वह शुक्रवार 15 दिसंबर को हुए शपथग्रहण कार्यक्रम में भी पहुंचे थे. इस दौरान वह भरतपुर से सीधे जयपुर आए थे. बताया जा रहा है कि इस ट्रेवलिंग की वजह से भी उनकी तबीयत बिगड़ सकती है. 15 दिसंबर को ही भजनलाल शर्मा का जन्मदिन भी था. यही वजह है कि उन्होंने सीएम पद की शपथ लेने से पहले अपने माता-पिता के पैर धोकर उनका आशीर्वाद भी लिया था. उनकी ये तस्वीर सुर्खियों में भी रही.