logo-image

राजस्थान में साधु को जिंदा जलाने के बाद अब एक बुजुर्ग की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्‍या

करौली में बुजुर्ग पुजारी को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि अब एक और ऐसा ही मामला सीकर में सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई.

Updated on: 13 Oct 2020, 11:26 AM

सीकर:

करौली बुजुर्ग पुजारी को जिंदा जलाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था. ऐसा ही मामला सीकर में सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई. मृतक के शव को स्थानीय कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं पुलिस ने हत्या के आरोप में 5 युवकों को हिरासत में लिया है. फिलहाल, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: हाथरस पीड़ित परिवार ने कोर्ट में कहा- बिना उनकी मर्जी के किया गया अंतिम संस्कार, लगाई न्याय की गुहार

पुलिस के अनुसार,घटना सोमवार रात को शहर के रानी सती रोड स्थित नट बस्ती में हुई. यहां देर रात एक बुजुर्ग की पत्थरों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि स्थानीय निवासी ओम सिंह और उनके पुत्र का कुछ युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. आपसी विवाद में देर रात कुछ युवकों ने ओम सिंह और उसके बेटे पर पत्थरों से हमला कर दिया. जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया. उनका अस्पताल में 
इलाज के दौरान मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: चीन की नई चाल, पैंगोंग झील में अंडरवॉटर गतिविधियों पर भी रख रहा है नजर

बुजुर्ग की पत्थर मार-मारकर की हत्या की सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना में शामिल 5 आरोपी युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया और बाद में उनको थाने लेकर आई. वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने इसके खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया. बता दें कि बुधवार को सूबे के करौली के सपोटरा थाना इलाके के बुकना गांव में एक बुजुर्ग पुजारी को जिंदा जला दिया गया था. उसके बाद झुलसे पुजारी ने अगले दिन जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में दम तोड़ दिया था.