logo-image
लोकसभा चुनाव

Rajasthan Accident: अलवर में भीषण सड़क हादसा, खत्म हो गया पूरा परिवार

Rajasthan Accident: राजस्थान के अलवर जिले में तेज गति से आ रही कार ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में दंपति समेत तीन लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 03 Sep 2023, 03:42 PM

New Delhi:

Rajasthan Accident:  राजस्थान के अवलर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. जानकारी के अनुसार यह हादसा लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र के जावली में तिराहे के पास उस समय हुआ जब एक कार और बाइक की आमने-सामने से जोरदार भिंड़त हो गई. कार ने बाइक सवार पति-पत्नी और उनके 6 साल के बेटे को कुचल दिया. हादसे में दंपति और बच्चे तीनों की ही मौत हो गई. 

यह खबर भी पढ़ें- Sonia Gandhi: सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती

भैरो बाबा के दर्शन कर लौट रहा था परिवार

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. मृतकों के परिजनों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि चेतराम और उनको पत्नी श्रीदेवी बेटे इशांत के साथ इटेडा गांव से बाइक पर भैरो बाबा मंदिर में प्रसाद चढ़ाने के लिए निकले थे. मंदिर में दर्शन के बाद जब वो वापस लौट रहे थे तो जावली तिराहे के पास कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए. 

यह खबर भी पढ़ें- राजस्थान की धरती से अमित शाह की हुंकार, INDIA गठबंधन सनातन को खत्म करना चाहता है

हादसे में परिवार के तीनों लोगों की मौत

घटना की जांच कर रहे लक्ष्मणगढ़ थाने के दरोगा राजेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दंपति बाइक से भैरों बाबा के मंदिर में प्रसाद चढ़ाने गई थी, लेकिन वापसी के समय तेज रफ्तार वाली कार ने उनको टक्कर मार दी. इस हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं, कार चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.