logo-image

Sonia Gandhi: सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती

हॉस्पिटल सूत्रों के अनुसार सोनिया गांधी को हल्का बुखार और संक्रमण की शिकायत है, जिसके चलते उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों का एक दल लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रहा है

Updated on: 03 Sep 2023, 03:14 PM

New Delhi:

Sonia Gandhi: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोनिया गांधी को सीने में इंफेक्शन की शिकायत है, जिसके बाद कल रात उनको इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया. हॉस्पिटल सूत्रों के अनुसार सोनिया गांधी की नियमित जांच होनी है. सोनिया गांधी को इस साल तीसरी बार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले जनवरी में वायरल फीवर और संक्रमण के चलते उनको हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जिसके बाद मार्च में भी उनको ब्रोंकाइटिस के कारण भर्ती कराया गया था.

राजस्थान की धरती से अमित शाह की हुंकार, INDIA गठबंधन सनातन को खत्म करना चाहता है

76 वर्षीय सोनिया गांधी उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से सांसद

हॉस्पिटल सूत्रों के अनुसार सोनिया गांधी को हल्का बुखार और संक्रमण की शिकायत है, जिसके चलते उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों का एक दल लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रहा है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.  आपको बता दें कि 76 वर्षीय सोनिया गांधी उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से सांसद हैं. सोनिया गांधी ने हाल ही में मुंबई में हुई विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया की बैठक में हिस्सा लिया था. सोनिया गांधी इस साल फरवरी में अचानक उस समय चर्चा में आ गई थी, जब उन्होंने राजनीति से अपने सन्यास की संकेत दिया था. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि उनकी पारी भारत जोड़ो यात्रा के साथ समाप्त हो सकती है. 

सूत्रों के अनुसार कोविड की वजह से सोनिया गांधी का स्वास्थ्य समय-समय पर बिगड़ रहा है. राहुल गांधी ने हॉस्पिटल पहुंचकर उनका हाल-चाल जाना है.