News Nation Logo

राजस्थान : चूरू में थाना अधिकारी ने सुसाइड किया, सरकारी क्वार्टर में मिला शव

राजस्थान (Rajasthan) के चूरू जिले में एक थानाधिकारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृत पुलिस अधिकारी की पहचान विष्णुदत्त विश्नोई के रूप में हुई है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Ns | Updated on: 23 May 2020, 12:17:59 PM
Churu police office

चूरू में थाना अधिकारी ने सुसाइड किया, सरकारी क्वार्टर में मिला शव (Photo Credit: फाइल फोटो)

चूरू :

राजस्थान (Rajasthan) के चूरू जिले में एक थानाधिकारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृत पुलिस अधिकारी की पहचान विष्णुदत्त विश्नोई के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि विष्णुदत्त विश्नोई चूरू जिले के राजगढ़ थाने में तैनात थे. शुक्रवार देर रात तक वह एक हत्या के मामले में जांच कर रहे थे. यहां से अपने सरकारी क्वार्टर में लौटने के बाद उन्होंने फंदे पर लटककर आत्महत्या (suicide) कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ें: 1,00,000 मौतों की ओर बढ़ रहा अमेरिका, डोनाल्ड ट्रंप ने धर्मस्थलों को खोलने की वकालत की

जानकारी के अनुसार, सरकारी क्वार्टर में थाना अधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला. हालांकि सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह नहीं बताई गई है. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से वह तनाव में चल रहे थे. कल देर रात तक हत्या के एक मामले में जांच के बाद अपने क्वार्टर में पहुंचकर कर उन्होंने फांसी लगा ली.

यह भी पढ़ें: राजस्थान से बंगाल जा रही मजदूरों से भरी बस पलटी, 35 से ज्यादा घायल

इससे पहले सीआई विष्णुदत्त बीकानेर जिले के विभिन्न थानों में पदस्थापित रह चुके हैं. बताया जा रहा है थाना अधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई काफी ईमानदार ऑफिसर थे. पुलिस विभाग में उनकी पहचान दबंग छवि व बेहद जाबांज ऑफिसर के रूप में होती थी. घटना की सूचना मिलते ही आईजी जोस मोहन मौके के लिए रवाना हुए. फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सीआई विष्णुदत्त ने किन परिस्थितियों में सुसाइड किया.

यह वीडियो देखें: 

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 23 May 2020, 12:17:59 PM