News Nation Logo

जोधपुर: बोनट पर लाद कर पुलिस वाले को आधा किलोमीटर तक घसीटा, गिरफ्तार

राजस्थान के जोधपुर में एक कार चालक ने पहले तो ट्रैफिक रूल्स तोड़े, फिर पुलिस वालों को चकमा देकर भागने लगा. और जब पुलिसकर्मी उसकी कार के सामने आ गया, तो उसे ठोकर मार दी. पुलिसकर्मी कार की बोनट पर गिर गया, तो कार वाला रुकने की जगह...

Ajay Sharma | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 20 Jun 2022, 09:52:22 AM
Jodhpur Traffic Police

Jodhpur Traffic Police (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • ट्रैफिक पुलिस कर्मी को कार चालक ने घसीटा
  • बोनट पर लादकर कार लेकर भागा
  • पुलिस ने कार सीज की, चालक गिरफ्तार

जोधपुर:  

राजस्थान के जोधपुर में एक कार चालक ने पहले तो ट्रैफिक रूल्स तोड़े, फिर पुलिस वालों को चकमा देकर भागने लगा. और जब पुलिसकर्मी उसकी कार के सामने आ गया, तो उसे ठोकर मार दी. पुलिसकर्मी कार की बोनट पर गिर गया, तो कार वाला रुकने की जगह उसे बोनट पर ही लेकर गाड़ी भगाने लगा. करीब आधा किलोमीटर तक वो ऐसे ही गाड़ी लेकर भागता रहा और बोनट पर पुलिसकर्मी लटका रहा. ये पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया है. जानकारी के मुताबिक, सूचना मिलने के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने कार पर काबू पाया, जिसके बाद कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया.

चालान से भाग रहा था कार चालक

पता चला कि चालान काटने की कार्रवाई के दौरान एक कार का मालिक ट्रैफिक कांस्टेबल को जबरदस्ती घसीटता हुआ 500-600 मीटर तक लेकर गया. सीट बेल्ट नहीं पहनने के कारण कांस्टेबल चालान काट रहा था. इस दौरान चालक ने नाराज होकर ऐसा किया. मामले में कार्रवाई की जा रही है. इस सबमें ट्रैफिक पुलिस कर्मी को हल्की चोट भी लग गई. हालांकि गनीमत ये रही कि उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई.

ये भी पढ़ें: BJP अध्यक्ष JP नड्डा के घर बैठक, क्या बन गई अगले 'राष्ट्रपति' पर बात?

कार सीज, चालक गिरफ्तार

जोधपुर थाना प्रभारी जय किशन ने बताया कि रविवार शाम को करीब पांच बजे एक फोन आया कि एक सफेद रंग की कार के बोनट के ऊपर एक ट्रैफिक पुलिस का कांस्टेबल लटका हुआ है और वो गाड़ी पासपोर्ट आफिस की तरफ जा रही है. इसके बाद मौके पर पुलिस की गाड़ी पहुंची और लोगों ने गाड़ी को भी रुकवाया. पूछताछ के बाद गाड़ी को सीज कर दिया गया है और आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

First Published : 20 Jun 2022, 09:52:22 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.