logo-image

अब सचिन पायलट की पत्नी ने छुड़ाए अशोक गहलोत के 'पसीने', ट्वीट कर कह दी बड़ी बात

कांग्रेस सरकार पर मंडरा रहे खतरे के बीच सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर हमला करने में अब सचिन पायलट (Sachin Pilot) की पत्नी सारा भी शामिल हो गई हैं.

Updated on: 13 Jul 2020, 01:27 PM

जयपुर:

राजस्थान (Rajasthan) में कांग्रेस सरकार पर मंडरा रहे खतरे के बीच सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर हमला करने में अब सचिन पायलट (Sachin Pilot) की पत्नी सारा भी शामिल हो गई हैं. उन्होंने बगैर नाम लिए एक ट्वीट किया है, जिसे ताजा राजनीतिक हालात से जोड़करदेखा जा रहा है. सियासी गलियारों में कयास लगाए जा रहे हैं कि सारा ने इस ट्वीट के जरिये सीधे-सीधे अशोक गहलोत पर ही निशाना साधा है.ॉ

यह भी पढ़ेंः अब महाराष्ट्र की बारी, मोदी सरकार के मंत्री ने दिया शरद पवार को साथ आने का सुझाव

'जादूगर के छूटे पसीने'
राजस्थान में सरकार गिराने और बनाने की चल रही उठा-पटक के बीच सारा पायलट ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'बड़े-बड़े जादूगरों के पसीने छूट जाते हैं, जब हम दिल्ली का रुख करते हैं.' इस ट्वीट को सीएम अशोक गहलोत से जोड़कर देखा जा रहा है, क्योंकि अशोक गहलोत 'जादूगर' के नाम से भी जाने जाते हैं. वह साइकिल पर घूम-घूम कर जादू दिखाया करते थे. गौरतलब है कि मौजूदा सियासी हालात में सचिन पायलट के दिल्ली दौरे के बाद राजस्थान सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं.

यह भी पढ़ेंः जबान फिसल गई...गलती से निकल गया सचिन पायलट का नाम, अब यह क्यों कह रहे कांग्रेस नेता

हालांकि अकाउंट वैरीफाइड नहीं
हालांकि सारा पायलट के नाम से एक टि्वटर अकाउंट से यह पोस्ट शेयर किया गया है, लेकिन यह अकाउंट वेरिफाइड (ब्‍लू टिक मार्क) नहीं है. यूं तो गहलोत-पायलट में खींचतान पुरानी है, लेकिन फिलहाल एसओजी द्वारा केस दर्ज करने के बाद सियासी हलचल बढ़ गई है. सीएम गहलोत से नाराजगी के बीच राजस्थान के डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने बीते रविवार को दिल्ली बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर से मुलाकात की है. राज्य के बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के बीच दोनों के बीच हुई इस मीटिंग को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इसी बीच सचिन पायलट की पत्नी का ट्वीट लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है.