logo-image

राजस्थान विधानसभा सत्र शुरू होने तक होटल में ही ठहरेंगे गहलोत कैंप के विधायक, बैठक में फैसला

राजस्थान में 14 अगस्त से शुरू होने जा रहे विधानसभा सत्र तक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) खेमे के कांग्रेसी विधायक जयपुर स्थित फेयरमोन्ट होटल में ही ठहरेंगे.

Updated on: 30 Jul 2020, 04:29 PM

नई दिल्ली :

राजस्थान में 14 अगस्त से शुरू होने जा रहे विधानसभा सत्र तक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) खेमे के कांग्रेसी विधायक जयपुर स्थित फेयरमोन्ट होटल में ही ठहरेंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फेयरमोंट होटल में आयोजित कांग्रेस विधायक दल (CLP) की बैठक में विधायकों से ये बात कहा.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अशोक गहलोत ने गुरुवार को कांग्रेस पार्टी विधायक दलों (CLP)की बैठक के दौरान कहा कि उन सभी को 14 अगस्त तक इसी होटल में ठहरना होगा. हालांकि उन्होंने आगे कहा कि मंत्री अपने काम को पूरा करने के लिए सचिवालय जा सकते हैं. लेकिन सत्र शुरू होने तक होटल फेयरमोन्ट में ही रहना होगा.

इसे भी पढ़ें:खेल पुरस्कारों में देरी की संभावना, राष्ट्रपति भवन के निर्देशों का इंतजार: खेल मंत्रालय

बता दें कि बुधवार को राज्यपाल कलराज मिश्र (Kalraj Mishra) ने एक आदेश जारी करते हुए 14 अगस्त से विधानसभा सत्र को शुरू करने की इजाजत दे दी है. राज्य सरकार की तरफ से चौथी बार अनुरोध किए जाने के बाद राज्यपाल ने विधानसभा सत्र शुरू करने का आदेश जारी किया.

और पढ़ें: अयोध्या, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर में 5 अगस्त को हो सकता है बड़ा आतंकी हमला, सुरक्षा एजेंसी ने जारी किया अलर्ट

राजभवन की तरफ से देर रात जारी बयान के मुताबिक राज्यपाल ने इस दौरान कोरोना के नियमों के पालन का मौखिक निर्देश दिया है. इससे पूर्व जारी बयान में राज्यपाल ने कहा था कि संविधान प्रजातंत्र की आत्मा है. नियमानुसार सदन आहूत करने पर कोई आपत्ति नहीं है.