News Nation Logo

Jodhpur Blast: गैस सिलेंडर फटने से 4 लोगों की मौत, CM गहलोत ने व्यक्त किया दुख

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 08 Oct 2022, 05:25:33 PM
Jodhpur Blast

Jodhpur Blast (Photo Credit: File Photo)

जोधपुर:  

Jodhpur Blast: राजस्थान से इस वक्त एक खबर सामने आ रही है. जोधपुर के कीर्तिनगर में एक के बाद 6 गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि 16 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. इस ब्लास्ट से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. सूचना पर पहुंचा पुलिस प्रशासन ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक इस हादसे का कारण पता नहीं चल पाया है. इस हादसे को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने दुख व्यक्त किया है.

यह भी पढ़ें : Russia-Ukraine war: क्रीमिया ब्रिज पर एक्सप्लोजन के बाद क्या अब रूस करेगा न्यूक्लियर हमला?

यह मामला जोधपुर के माता का थान क्षेत्र में स्थित मंगरा पूंजला इलाके की एक कॉलोनी का बताया जा रहा है. गैस सिलेंडर फटने की सूचना मिलते ही जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता प्रशासनिक अधिकारियों के साथ एमजीएच पहुंचे. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पूरे घटनाक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी. 

जिला कलक्टर ने बताया कि इस दुर्घटना में अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार 4 जनों की मृत्यु हुई है और 16 लोग घायल हुए हैं. महात्मा गांधी अस्पताल में घायल लोगों का इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि डॉक्टरों की पूरी टीम घायलों के उपचार में जुटी हुई है. प्रशासनिक अधिकारी घायलों के परिजनों से निरंतर संपर्क बनाए हुए हैं. जिला कलक्टर ने आश्वस्त किया है कि इलाज में किसी भी प्रकार की कोई कमी आने नहीं दी जाएगी. जिला कलक्टर ने कहा कि दुर्घटना की जांच होगी.

यह भी पढ़ें : रेल का नाम बदलने को लेकर सियासी बवाल, आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

इस दुर्घटना को लेकर CM अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दुख जताया है. इस कठिन घड़ी में मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. हादसे में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है. उन्होंने कहा कि जोधपुर में मगरा पूंजला एरिया के कीर्ति नगर में गैस सिलेंडर फटने से 4 लोगों की मृत्यु एवं कई लोगों के घायल होने की जानकारी बेहद दुखद है. स्थानीय प्रशासन से पूरी घटना की जानकारी ली है एवं घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.

First Published : 08 Oct 2022, 05:10:56 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.