News Nation Logo

जालौर: थाना प्रभारी का ओडिया वायरल...मैं 60 हजार आदमी ला सकता हूं

3 मिनट 25 सैंकेड के वायरल ऑडियो में भाजपा अल्प संख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष हाजी तैयब अली बागवान ने कहा सर यहां 200 आदमी खड़े हैं

Written By : अजय शर्मा | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 17 Jul 2021, 07:57:11 PM
Jalore

Jalore (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

highlights

  • भाजपा नेता व भीनमाल थाना प्रभारी के बीच फोन पर तीखी तकरार
  • फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • पीड़ित पक्ष ने पुलिस के उच्च अधिकारियों से की इंस्पेक्टर की शिकायत

नई दिल्ली:

भीनमाल थाना क्षेत्र के नरता गांव के गायब हुए टेक्सी चालक को ढूंढने की बात को लेकर भाजपा अल्प संख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष हाजी तैयब अली बागवान व भीनमाल थानाप्रभारी दलीचंद गुर्जर के बीच फोन पर तीखी तकरार हो गई. जिसका ऑडियो वायरल हो गया. थानाप्रभारी के व्यवहार को लेकर पीड़ित पक्ष के लोगों ने एसपी व भीनमाल सीओ से शिकायत की. 3 मिनट 25 सैंकेड के वायरल ऑडियो में भाजपा अल्प संख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष हाजी तैयब अली बागवान ने कहा सर यहां 200 आदमी खड़े हैं। तो थानाप्रभारी गुर्जर बोले कि रिकोर्डिंग कर रहो मैंने कोई अपराध क्या हैं किया हैं. तू बार-बार क्या कह रहा हैं कभी 200 तो कभी 500 आदमी एकत्रित हो रखे हैं. डरा रहा हैं क्या मुझे. तू 6000 आदमी एकत्रित कर ले मैं 60000 हजार आदमी एकत्रित करने की क्षमता रखता हूं. मेरा भी घर, परिवार, कुटुम्ब, समाज हैं. डराना मत मुझे. लोकल नहीं हूं, घर से 700 किलोमीटर दूर बैठा हूं। टीम ढूंढ रही हैं. इस तरह से सीआई को मत डरा तू। और क्या बोलेगा तू.कर लो रिकोर्डिंग मैंने कोई अपराध थोड़े ही क्या हैं.

यह भी पढ़ेंःPunjab Congress Crisis: सिद्धू के घर बंट गई मिठाई पोस्टर से कैप्टन हुए गायब, पंजाब में कांग्रेस की खींचतान जारी

यह हैं मामला

भीनमाल के निकट नरता गांव से 15 जुलाई की सुबह करीब 11 बजे रिक्शा ठीक कराने का कहकर बरकत खान घर से निकला. लेकिन हमेशा की तरह घर पर खाना खाने नहीं आए. घरवालों ने फोन क्या लेकिन रिसीव नहीं हुआ. ऐसे में उन्हें अनहोनी का डर सताने लगा तो अपने स्तर पर ढूंढा लेकिन कुछ पता नहीं चला. बाद में भीनमाल थाने में रिपोर्ट दी. एसपी ऑफिस में संपर्क किया. सिम लोकेशन निकलवाई. तो टेम्पो नरता गांव के निकट कब्रिस्तान के पास लावारिश हालत में मिला. परिजनों का आरोप हैं कि पुलिस को सूचना दी लेकिन मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल किस्तूराराम अन्य दो कांस्टेबल टेम्पो को थाने ले गए. जहां टेम्पा मिला वहां आस-पास के क्षेत्र में गुमशुदा बरकत खान को नहीं ढूंढा.

यह भी पढ़ेंःसोनिया गांधी और सिद्धू की बैठक खत्म, हरीश रावत बोले- हम सब एक साथ

रिर्पाट में उन्होंने दो युवकों पर अपहरण का शक हाजिर किया लेकिन पुलिस ने उसे भी पूछताछ के लिए हिरासत में नहीं लिया. जबकि मामला अपहरण हैं. परिजनों का आरोप हैं कि अपहरणकर्ता उनके साथ कुछ गलत कर सकते हैं. उन्होंने मामले में पुलिस द्वारा गंभीरता नहीं बरतने का आरोप लगाया. शुक्रवार को परिजन समाज के लोग थाने के निकट कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए. मौके पर पहुंचे भीनमाल वृत्ताधिकारी से मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की तथा सीआई के व्यवहार को लेकर शिकायत भी की.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Jul 2021, 07:46:23 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Jalore News Jalore