logo-image

जयपुरः खनन माफिया से परेशान, CM हाउस के सामने आत्महत्या की कोशिश

जयपुर में मंगलवार को एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री आवास के पास जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. सुरक्षाकर्मियों ने समय रहते उसे बचा लिया. आत्महत्या का प्रयास करने वाला व्यक्ति खनन माफियाओं से परेशान बताया जा रहा है.

Updated on: 26 May 2020, 01:59 PM

जयपुर:

जयपुर में मंगलवार को एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री आवास के पास जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. सुरक्षाकर्मियों ने समय रहते उसे बचा लिया. आत्महत्या का प्रयास करने वाला व्यक्ति खनन माफियाओं से परेशान बताया जा रहा है. उसे सवाई मानसिंह अस्पताल ले जाया गया है. वहां उसका उपचार किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक नागौर जिले की रिया बड़ी का रहने वाला है.

यह भी पढ़ेंः Bihar Board 10th Result 2020: बिहार 10वीं बोर्ड का रिजल्ट घोषित, यहां चेक करें नतीजे

जानकारी के अनुसार नागौर जिले के रिया बड़ी निवासी चेनाराम ने सीएम हाउस के नजदीक स्थित पुलिस चौकी के पास जहरीला पदार्थ खाकर जान देने का प्रयास किया. लेकिन वहां मौजूद लोगों और पुलिसकर्मियों ने उसे देख लिया। इस पर वे उसे तुरंत सवाई मानसिंह अस्पताल ले गए और इमरजेंसी में भर्ती कराया. पुलिस उसके बयान ले रही है. प्रारंभिक पूछताछ में उसने खनन माफियाओं से परेशान होने की जानकारी पुलिस को दी है.

यह भी पढ़ेंःनोएडा में संक्रमित मरीज मिलने के बाद सोसाइटी बंद करने का लोगों ने किया विरोध

पुलिस मामले की जांच कर रही है कि उसे किस तरह परेशान किया जा रहा था. इस मामले की भी जांच की जा रही है कि क्या इसने पहले भी खनन माफियाओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. अगर कोई शिकायत थी तो उस पर क्या कार्रवाई की गई.