News Nation Logo
Banner

जोधपुर: जुलूस में लगे 'सर तन से जुदा' के नारे, BJP ने बोला गहलोत सरकार पर हमला

Lal Singh Fauzdar | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 10 Oct 2022, 03:39:58 PM
Islamists raise Sar Tan Se Juda slogans in Jodhpur

Islamists raise Sar Tan Se Juda slogans in Jodhpur (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • जोधपुर में धार्मिक जुलूस में लगे आपत्तिजनक नारे
  • एक आरोपित गिरफ्तार, बाकियों की तलाश
  • बीजेपी ने गहलोत सरकार पर बोला जोरदार हमला

जोधपुर/जयपुर:  

Islamists raise Sar Tan Se Juda slogans in Jodhpur: राजस्थान में जोधपुर के एक धार्मिक जुलूस में 'सर तन से जुदा' के नारे लगाने का वीडियो सामने आया है. वीडियो शेयर होते ही पुलिस अलर्ट हो गई. पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी रोशन अली सिंधी (47) को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. साथ ही मामले पर नजर बनाए हुए है. वहीं, बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिह शेखावत ने राज्य सरकार पर जोरदार हमला बोला है. गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि ऐसा राज्य सरकार की संरक्षण की वजह से हो रहा है.

एक आरोपित गिरफ्तार, बाकियों की तलाश जारी

जानकारी के मुताबिक, ईद मिलादुन्नबी पर सोशल मीडिया पर सर तन से जुदा नारे का वायरल वीडियो को लेकर लोगों में आक्रोश फैल गया स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने एक व्यक्ति को डिटेन किया है. वीडियो में कुछ युवक आपत्तिजनक नारे लगाते दिख रहे हैं. वायरल वीडियो को लेकर हिंदू संगठनों में आक्रोश है. हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने आंदोलन की चेतावनी देते हुए शहर की सद्भावना बिगाड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. वायरल वीडियो में आपत्तिजनक नारेबाजी के नामजद आरोपी रोशन अली को डिटेन किया है. वीडियो में दिखाई दे रहे अन्य युवकों की पहचान की जा रही है और जगह-जगह तलाश भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: UkraineRussianWar: कीव पर 75 मिसाइलों से चौतरफा हमला, 6 की मौत; दर्जनों घायल

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

जोधपुर में 'सिर तन से जुदा' के लगे नारे को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सरकार के संरक्षण में इस तरह की घटनाएं हो रही हैं. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा हमें यह समझना होगा इस तरह की मानसिकता को बल कहां से मिल रहा है. जयपुर में भी पहले इस तरह के नारे लग चुके हैं. उदयपुर में भी जिस तरह कन्हैया लाल की हत्या की गई, उस समय भी बार-बार पुलिस प्रशासन को सूचित किया गया था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल अपनी कुर्सी बचाने में लगी हुई है. इस तरह की मानसिकता प्रदेश की जनता में भय व्याप्त करती है. ऐसा करने वालों को सरकार का शरण मिलता है. सरकार के सपोर्ट के कारण ही इस तरह की घटनाएं होती हैं.

First Published : 10 Oct 2022, 03:39:58 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.