News Nation Logo

BREAKING

सचिवालय के 25 प्रतिशत स्टाफ करेंगे वर्क फ्रॉम होम, निर्देश जारी

सचिवालय के कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम किया गया है. प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के बढ़ते केस को देखते हुए गृह विभाग के आदेश की कड़ी में डीओपी ने निर्देश जारी किया. निर्देश में कहा गया कि सचिवालय कर्मियों के 25 प्रतिशत स्टाफ वर्क फ्रॉम होम करें.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 28 Nov 2020, 07:41:48 AM
Jaipur Secretariat

सचिवालय के 25 प्रतिशत स्टाफ करेंगे वर्क फ्रॉम होम (Photo Credit: न्यूज नेशन)

जयपुर:

सचिवालय के कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम किया गया है. प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के बढ़ते केस को देखते हुए गृह विभाग के आदेश की कड़ी में डीओपी ने निर्देश जारी किया. निर्देश में कहा गया कि सचिवालय कर्मियों के 25 प्रतिशत स्टाफ वर्क फ्रॉम होम करें. दरअसल, करीब एक हफ्ता बीत जाने के बाद शुक्रवार को यह आदेश जारी किया गया.

यह भी पढ़ें : BJP ने बिहार से सुशील मोदी को दिया राज्यसभा का टिकट, संभाल सकते हैं अहम जिम्मेदारी

रोटेशन में 25 प्रतिशत कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम करेंगे. एचओडी द्वारा इस रोटेशन को तय करने के निर्देश दिए गये है. वर्क फ्रॉम होम वाले कर्मचारियों का नाम, पता, मोबाइल नंबर अनिवार्य रूप से ऑफिस में दर्ज करने का भी निर्देश दिया गया है. ताकि अति आवश्यक काम होने पर उन्हें ऑफिस बुलाया जा सके.

यह भी पढ़ें : 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' वादियों में इंजॉय कर रही हैं वेकेशन, Video हुआ वायरल

डीओपी द्वारा जारी निर्देश में अनुभाग के अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि SO, AS, DS और उससे ऊपर के अधिकारी अनिवार्यत रुप से ऑफिस में आएंगे. इन निर्देशों का फाइल पर अनुमोदन हुआ.

First Published : 28 Nov 2020, 07:33:17 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.