logo-image

'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' वादियों में इंजॉय कर रही हैं वेकेशन, Video हुआ वायरल

हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर हर्षाली के लाखों फॉलोअर्स हैं

Updated on: 27 Nov 2020, 07:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) में मुन्नी का किरदार निभाने वालीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर हर्षाली के लाखों फॉलोअर्स हैं. हाल ही में हर्षाली ने अपने वेकेशन का वीडियो शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल, खूब देखा जा रहा ये Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने वीडियो के साथ लिखा, 'गुड मॉर्निंग सूरज, सुब-सुबह ट्रैकिंग.' हर्षाली के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में हर्षाली ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि हर्षाली वादियों में वॉक करना काफी इंजॉय कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: जब भरी महफिल में शाहरुख ने गौरी से कहा- चलो बुर्का पहनो...

'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) में मुन्नी के किरदार से लोगों के दिलों को जीतने वालीं हर्षाली इन दिनों अपने परिवार के साथ वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. इससे पहले हर्षाली ने अपनी दोस्त के साथ खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसमें एक्ट्रेस अपनी दोस्त के साथ हाथ पकड़कर घूमती नजर आ रही हैं.  3 जून 2008 को महाराष्ट्र के मुंबई में जन्मीं हर्षाली अब 12 साल की हो गई हैं. हर्षाली ने मुन्नी के किरदार में अपने अभिनय और क्यूटनेस से  लोगों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म के बाद हर्षाली कई टीवी शो और फिल्मों में नजर आईं.