News Nation Logo
Banner

नागौर में भीषण सड़क हादसा: रामदेवरा जा रहे 11 श्रद्धालुओं की मौत

श्रीबालाजी कस्बे के पास एक ट्रक और क्रूजर में जबर्दस्त भिड़ंत (Road Accident) हो गई. टक्कर इतना जबरदस्त था कि 11 लोगों की इसमें जिंदगी चली गई.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 31 Aug 2021, 11:12:17 AM
nagaur

नागौर में भीषण सड़क हादसा: रामदेवरा जा रहे 11 श्रद्धालुओं की मौत (Photo Credit: ANI)

highlights

  • राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क दुर्घटना
  • 11 श्रद्धालुओं की हुई मौत, 6 जख्मी
  • सीएम अशोक गहलोत ने प्रकट की संवेदना

नई दिल्ली :

राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 11 श्रद्धालु अपनी जान गंवा दी. जिले के श्रीबालाजी कस्बे के पास एक ट्रक और क्रूजर में जबर्दस्त भिड़ंत (Road Accident) हो गई. टक्कर इतना जबरदस्त था कि 11 लोगों की इसमें जिंदगी चली गई. वहीं 6 लोग गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं.मुख्यमंत्री अशोक गलतोल ने हादसे पर दुख जताया है. वहीं भीषण दुर्घटना के बाद इलाके में हाहाकार के माहौल है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है. वहीं हादसे की वजह का पता लगा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार हादसा मंगलवार यानी आज सुबह 8 बजे नागौर जिले के श्रीबालाजी कस्बे के बाईपास पर हुआ. क्रूजर में सवार होकर 17 लोग जा रहे थे. इसी दौरान श्रीबालाजी कस्बे के बाईपास के पास एक ट्रक से क्रूजर की जोरदार टक्कर हो गई. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए.

इसे भी पढ़ें:पैनिक अटैक के बाद खुद को संभालना मुश्किल रहा : केटी प्राइस

क्रूजर में सवार लोग उसमें फंसकर रह गये. दुर्घटना में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बाकी 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इस हादसे पर दुख जताई है. उन्होंने ट्वीट करके कहा, ' नागौर के श्रीबालाजी क्षेत्र में हुए  भीषण सड़क हादसे में एमपी लौट रहे 11 दर्शनार्थियों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ है. ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल दे व दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है.'

First Published : 31 Aug 2021, 10:01:08 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Nagaur Accident Road Accident

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×