logo-image

पैनिक अटैक के बाद खुद को संभालना मुश्किल रहा : केटी प्राइस

पैनिक अटैक के बाद खुद को संभालना मुश्किल रहा : केटी प्राइस

Updated on: 31 Aug 2021, 11:05 AM

लॉस एंजिल्स:

पूर्व ग्लैमर मॉडल और गायिका केटी प्राइस ने साझा किया कि एक पैनिक अटैक के बाद खुद को संभालना मुश्किल रहा। उसका पूरा शरीर लकवाग्रस्त हो गया है।

प्राइस हाल ही में एक कथित अटैक का शिकार हुई थी। उन्होंने बताया कि मुझे याद है कि एक बार मैं प्रशिक्षण ले रही थी,और उसी दौरान मेरे को शरीर में लकवा मार गया था।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि मैं रस्सियों को पकड़े हुए थी और मदद के लिए चिल्ला रही थी क्योंकि मुझे ऐसा लग रहा था कि मुझे पानी में घसीटा जा रहा है। तभी मेरा पैनिक अटैक शुरू हुआ। मुझे डूबने के बुरे सपने आ रहे थे।

प्राइस ने अपने बेटे हार्वे को एक आवासीय कॉलेज में भेजने के बारे में भी बात की और वह नहीं सोचती कि लोगों को यह एहसास नहीं है कि यह उसके लिए कितना कठिन है।

हम कई बाधाओं से गुजरते हैं । मुझे नहीं लगता कि लोगों को यह एहसास होता है कि यह कितना कठिन है, आपको उसे तैयार करने के लिए चिल्लाना भी पड़ता है। यह सिर्फ एक निरंतर लड़ाई है क्योंकि हार्वे इतना प्यारा है लड़का, कि आप उसके साथ बहुत मजा कर सकते है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.