News Nation Logo

राजस्थान में बोले अमित शाह- विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं राहुल बाबा 

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 10 Sep 2022, 04:46:00 PM
amit shah

Home Minister Amit Shah (Photo Credit: Twitter)

जोधपुर:  

केंद्रीय गृह मंत्री एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शनिवार को राजस्थान के जोधपुर में बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन को संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में तनोट मां के तीर्थ स्थान को मोदी ने 19 करोड़ रुपये खर्च करके एक बड़ा यात्रा धाम बनाने का निर्णय किया है. तनोट मां ने 1965-71 के युद्ध में हमारी पश्चिमी सीमाओं को सुरक्षित किया था. अमित शाह ने कहा कि आज जिस प्रकार की राजस्थान में सरकार चल रही है, उससे हम सभी दुखी हैं. राजस्थान में चल रही सरकार ने प्रदेश को विकास में सबसे पीछे ले जाने का कार्य किया है.

यह भी पढ़ें : जेईई एडवांस्ड का रिजल्ट कल होगा जारी, 16 हजार से अधिक सीटों पर मिलेगा प्रवेश 

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अभी देश में कांग्रेस की दो सरकारें हैं. राजस्थान और छत्तीसगढ़ दोनों राज्यों का चुनाव 2023 में है. अगर इन दोनों राज्यों में भाजपा सरकार बनती है तो कांग्रेस के पास कुछ नहीं बचेगा. अभी-अभी राहुल बाबा, भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकले हैं. राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं. 

उन्होंने कहा कि मैं राहुल बाबा और कांग्रेसियों को उनका संसद एक भाषण याद दिलाता हूं. राहुल बाबा ने कहा था कि भारत राष्ट्र है ही नहीं. अरे राहुल बाबा, किस किताब में पढ़े हो आप? ये तो वो राष्ट्र है जिसके लिए लाखों लाख लोगों ने प्राणों की आहुति दे दी. कांग्रेस सरकार विकास का काम नहीं कर सकती है. रोड नहीं बना सकती, बिजली नहीं दे सकती, रोजगार नहीं दे सकती है. कांग्रेस सिर्फ वोट बैंक की, तुष्टिकरण कर राजनीति कर सकती है.

अमित शाह ने आगे कहा कि हमारे भाई कन्हैयालाल की निर्ममता से हत्या हुई, ये आप सहन कर लेंगे क्या? करौली की हिंसा को सहन करेंगे क्या? हिंदू त्योहारों पर प्रतिबंध लगाना सहन करेंगे क्या? अलवर में 300 साल पुराने मंदिर को तोड़ना सहन करेंगे क्या? 10 दिन के अंदर किसानों का ऋण माफ करने का क्या हुआ? युवाओं को 3,500 रुपये बेरोजगारी भत्ता देने का क्या हुआ? 20 लाख युवाओं को रोजगार देने का क्या हुआ? कांग्रेस सिर्फ खोखले वादे कर सकती है, वादों को पूरा नहीं कर सकती है.

यह भी पढ़ें : ये दो बैंक बढ़ा रहे एफडी पर ब्याज की दर, ग्राहकों को मिलेगा ज्यादा फायदा

गृह मंत्री ने कहा कि गहलोत साहब, मैं आपके वादे याद कराने आया हूं. 2018 में राहुल बाबा के साथ आपने जो फर्जी के वादे किए थे, उन वादों के पांच वर्ष होने वाले हैं. भाजपा उन वादों का हिसाब मांगने आई है. 

First Published : 10 Sep 2022, 04:43:01 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.