logo-image

रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कट शव, दुर्गापुर रेलवे स्टेशन की घटना

जयपुर के दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर एक युवक का हाथ कटा शव मिलने से सनसनी फैल गयी. करीब 2 घंटे बाद युवक का हाथ रेलवे स्टेशन के बाहर सड़क पर मिला. सूचना पर शिप्रापथ पुलिस, जीआरपी पुलिस व दुर्घटना थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

Updated on: 16 Aug 2022, 09:51 PM

नई दिल्ली :

जयपुर के दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर एक युवक का हाथ कटा शव मिलने से सनसनी फैल गयी. करीब 2 घंटे बाद युवक का हाथ रेलवे स्टेशन के बाहर सड़क पर मिला. सूचना पर शिप्रापथ पुलिस, जीआरपी पुलिस व दुर्घटना थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर एफएसएल की मदद से जांच करने के बाद शव को मोर्चरी में रखवाया. डीसीपी योगेश गोयल ने बताया कि देर रात को करीब 3 बजे एक युवक लहुलुहान हालत में दोड़कर दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर आ गया. युवक दोड़ते हुए रेलवे की टिकट खिड़की के पास जाकर गिर गया.  सुबह घटना की सूचना पुलिस को मिली तो जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़ें: Free Ration: अब नहीं मिलेगा फ्री गेहूं, चावल, चना, नियमों में हुआ अहम बदलाव

युवक का हाथ कटा हुआ था जिसके चलते हत्या का मामला मानते हुए मामले की जांच शुरु की गयी. लेकिन बाद में युवक का कटा हुआ हाथ सड़क पर मिला. जिसको देखते हुए प्रारंभिक जांच में सामने आया कि युवक का हाथ किसी वाहन की टक्कर से कट गया और उसके बाद युवक भागते हुए सड़क से रेलवे स्टेशन के अंदर आ गया. बाद में युवक की मौत हो गयी. मृतक की शिनाख्त नागौर निवासी भवराराम के तौर पर हुई है. पुलिस का कहना है कि युवक रात में दोड़ते हुए जब स्टेशन के अंदर आया तो उसने पार्किंग पर मौजूद व्यक्ति से मदद भी मांगी थी. 

लेकिन हाथ कटा होने के चलते व्यक्ति घबरा गया और उसने एक घंटे तक किसी को सूचना नही दी. घटनाक्रम को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और हत्या व दुर्घटना दोनों एंगल से मामले की जांच की जा रही है. स्थानीय थाना प्रभारी ने बताया कि मामले को जीआरपी पुलिस देख रही है. प्राथमिक जांच में मामला हादसा ही लग रहा है. बाकि कोई तहरीर आएगी तो जांच की जाएगी.