News Nation Logo
Banner

कोरोना संक्रमित मंत्री रघु शर्मा ने RUHS वार्डों का किया दौरा

चिकित्सा मंत्री शर्मा ने आरयूएचएस में कोविद दे केयर सेंटर का दौरा कर वहां इलाज करवा रहे मरीजों से बातचीत की. इसके अलावा ऑक्सीजन प्लांट का भी दौरा किया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 25 Nov 2020, 08:38:18 AM
Raghu Sharma visits RUHS wards

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने RUHS वार्डों का दौरा किया (Photo Credit: न्यूज नेशन )

जयपुर :

कोरोना संकट का कहर जारी है. इस बीच राजस्थान के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा संक्रमित होने के बावजूद न केवल RUHS हॉस्पिटल में घूमे बल्कि लोगों से मिल कर उनके हाल भी जाना. उनकी इस हरकत पर सवाल उठ रहे हैं. यह हालत तब है, जबकि राजस्थान में मंगलवार को रिकॉर्ड 3314 मरीज मिले, 19 लोगों की जान गई वह भी एक रिकॉर्ड है. जयपुर में 1 दिन में मिले 656 केस मिले हैं.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस नेता अहमद पटेल का निधन, एक महीना पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

बता दें कि डॉ. रघु शर्मा खुद भी आरयूएचएस में एडमिट है. वह वहीं से अस्पताल से जुड़ी सेवाओं की लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं. साथ ही, अस्पताल प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमितों को उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी ले रहे है. चिकित्सा मंत्री ने दूसरी और तीसरी मंजिल पर बनाए जा रहे नए 70 आईसीयू बैड का भी निरीक्षण किया. 

यह भी पढ़ें : अहमद पटेल के निधन पर PM मोदी, राहुल-प्रियंका ने व्यक्त की संवेदनाएं

इस दौरान चिकित्सा मंत्री शर्मा ने आरयूएचएस में कोविद दे केयर सेंटर का दौरा कर वहां इलाज करवा रहे मरीजों से बातचीत की. इसके अलावा ऑक्सीजन प्लांट का भी दौरा किया. बता दें कि प्रदेश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर चल रही है. जिसमें संक्रमितों की बढ़ती रफ्तार ने मंगलवार को राजधानी जयपुर में अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. यहां आज एक ही दिन में सबसे ज्यादा 656 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए. इसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 43,956 हो चुकी है. 

First Published : 25 Nov 2020, 08:26:43 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.