News Nation Logo

Mallikarjun Kharge के खिलाफ BJP मुखर, जयपुर में होगा विरोध-प्रदर्शन

Lal Singh Fauzdar | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 13 Oct 2022, 11:33:04 PM
Mallikarjun Kharge

Mallikarjun Kharge (Photo Credit: File)

highlights

  • खड़गे के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन की तैयारी
  • खड़गे के बयान को लेकर बीजेपी जता रही नाराजगी
  • खड़गे ने भोपाल में दिया था विवादित बयान

जयपुर:  

BJP will protest Against Mallikarjun Kharge : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के प्रत्याशी और वरिष्ठ सांसद मलिकार्जुन खड़गे की ओर से मुहर्रम और बकरीद पर दिए गए विवादित बयान का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया की ओर से मल्लिकार्जुन खडगे के बयान पर आपत्ति दर्ज कराने के बाद अब बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने भी मल्लिकार्जुन खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने मलिकार्जुन खडगे और कांग्रेस नेताओं को चेतावनी दी है कि अगर खडग़े ने मुस्लिम समाज से माफी नहीं मांगी तो आने वाले दिनों में अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश के सभी जिलों में मल्लिकार्जुन खड़गे के पुतले दहन करेंगे.

मुहर्रम पर मनाते हैं शोक

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एम सादिक खान ने भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रत्याशी मलिकार्जुन खडगे ने जानबूझकर मुस्लिम समाज की भावनाओं को आहत किया है क्या उन्हें इतना भी पता नहीं है कि मुहर्रम पर नाचते नहीं है बल्कि शोक मनाते हैं क्योंकि इस दिन पैगंबर मोहम्मद साहब के नवासे को शहीद किया गया था.

ये भी पढ़ें: Iraq: बवाल के बीच कुर्दिश नेता अब्दुल लतीफ राशिद चुने गए राष्ट्रपति

खड़गे जयपुर आए तो करेंगे विरोध

एम सादिक खान ने कहा कि मलिकार्जुन खडगे के बयान को 24 घंटे का समय हो गया है. लेकिन अभी तक कांग्रेस के किसी भी नेता ने इस पर माफी नहीं मांगी है अगर मल्लिकार्जुन खड़गे जयपुर आएंगे तो बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा उनका विरोध करेगा. साथ ही राहुल गांधी भी भारत जोड़ो यात्रा को लेकर जयपुर आते हैं तो उनका भी विरोध किया जाएगा. अल्पसंख्यक मोर्चा के नेताओं ने कहा कि कांग्रेस केवल मुसलमानों को अपना वोट बैंक समझती है लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा अल्पसंख्यक वर्ग भी जागरुक हो चुका है. आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाएगा. 

भोपाल में दिया था विवादित बयान

प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अजय पाल सिंह ने कहा कि मल्लिकार्जुन खडगे ने अल्पसंख्यक वर्ग के भावनाओं को आग करने का काम किया है. ऐसे व्यक्ति को तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के चुनाव लड़ने का अधिकार नहीं होना चाहिए. गौरतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रत्याशी मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को भोपाल में विवादित बयान दिया था कि बकरीद से बच गए तो मोहर्रम पर नाचेंगे, अपने बयान के बाद ही खड़गे विपक्ष के निशाने पर हैं.

First Published : 13 Oct 2022, 11:33:04 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.