News Nation Logo

BREAKING

Banner

कांग्रेस सरकार की विफलताओ को जनता के सामने रखने के लिए BJP उठाएगी ये कदम

भारतीय जनता पार्टी (BJP) राज्य में कांग्रेस सरकार (Congress Government) की कथित विफलताओं को उजागर करने के लिए 'ब्लैक पेपर' जारी करेगी.

By : Nitu Pandey | Updated on: 12 Oct 2020, 09:04:56 PM
bjp flag

कांग्रेस सरकार की विफलताओ को सामने रखने के लिए BJP उठाएगी ये कदम (Photo Credit: न्यूज नेशन ब्यूरो )

जयपुर:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) राज्य में कांग्रेस सरकार (Congress Government) की कथित विफलताओं को उजागर करने के लिए 'ब्लैक पेपर' जारी करेगी. पार्टी इसके जरिए राज्य में कथित तौर पर बढ़ते अपराध, बेरोजगारी, महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं, ठप पड़े विकास कार्य सहित विभिन्न मुद्दों को प्रमुखता से उठायेगी.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने यह जानकारी दी. उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि कांग्रेस सरकार की विफलताओं को उजागर करने के लिए पार्टी 'ब्लैक पेपर' जारी करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी नगर निकाय चुनाव को लेकर श्वेत-पत्र जारी करने जा रही है, जो बड़ा हास्यास्पद है.

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने देवरिया में महिला कार्यकर्ता से 'हाथापाई' पर 2 नेताओं को पार्टी से निकाला

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा सपोटरा पुजारी मामले में भाजपा पर विद्वेष की राजनीति करने के आरोप पर पूनियां ने कहा कि भाजपा जब देश की बात करती है तो कांग्रेस उसे साम्प्रदायिकता कहती है, लेकिन हकीकत यह है कि जातिवाद और साम्प्रदायिकता की राजनीति कांग्रेस शुरूआत से करती आ रही है और अभी भी कर रही है.

उन्होंने कहा कि भाजपा नगर निकाय चुनाव के लिए तैयार है और जयपुर, जोधपुर व कोटा के सभी छह नगर निगमों में वह जीत दर्ज करेगी. 

First Published : 12 Oct 2020, 09:04:56 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो