logo-image

अशोक गहलोत बोले, सचिन पायलट का बीजेपी में जाने का सपना नहीं हुआ पूरा अब...

राजस्थान के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम पर न्यूज नेशन से बातचीत में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gahlot) ने कहा कि सचिन पायलट का बीजेपी में जाने का सपना था जो पूरा नहीं हुआ.

Updated on: 18 Jul 2020, 09:46 AM

जयपुर:

राजस्थान के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम पर न्यूज नेशन से बातचीत में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gahlot) ने कहा कि सचिन पायलट का बीजेपी में जाने का सपना था जो पूरा नहीं हुआ. अब तीसरा मोर्चा बनाने का सपना देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार को गिराने की साजिश पिछले काफी समय से की जा रही थी. ये साज़िश राजेश पायलट की पुण्यतिथि के समय ही कर दी गई थी.

यह भी पढ़ेंः चीन को एक और झटका, भारत आ रही दुनिया की सबसे बड़ी ये मोबाइल कंपनी

केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के ऑडियो वायरल होने पर अशोक गहलोत ने कहा कि उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है. वह अपनी आवाज के सैंपल दे दें. लेकिन उनकी हालत देखकर ऐसा लगता है कि वह घबराए हुए हैं. ईमानदारी तब होती जब कैबिनेट से इस्तीफा दे देते. पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच में कई लोगों के नाम सामने आए हैं. बीजेपी ने राजस्थान की सरकार गिराने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ेंः जिस ब्रिटिश सांसद ने किया Article 370 पर भारत का विरोध, उनके समूह को लेकर हुआ यह बड़ा खुलासा

पायलट नाराज थे बात करते
अशोक गहलोत ने कहा कि अगर सचिन पायलट को किसी भी तरह की शिकायत थी तो वह मुझे बताते. आलाकमान से भी बात कर सकते थे. सिंधिया और पायलट जैसे नेताओं को पार्टी छोड़ का जाने पर उन्होंने कहा कि किसी भी नेता के छोड़ कर जाने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होता है.