News Nation Logo
Banner

गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, राजस्थान में खत्म हुआ Night Curfew

कोविड-19 समीक्षा बैठक में प्रदेश में रात्रिकालीन कर्फ्यू समाप्त करने एवं कुछ छूट चरणबद्ध रूप में देने का निर्णय लिया है परन्तु हैल्थ प्रोटोकॉल्स को अपनाना आवश्यक होगा अन्यथा पुनः संक्रमित संख्या बढ़ सकती है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 18 Jan 2021, 06:47:16 PM
night curfew ends in Rajasthan

राजस्थान में खत्म हुआ Night Curfew (Photo Credit: फाइल फोटो)

जयपुर :

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कम होते केस को देखते हुए राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot) ने नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) को खत्म कर दिया है. इसके साथ-साथ कई छूट भी दिये गए हैं. सीएम ने कोरोना वायरस (Coronavirus) की समीक्षा बैठक के बाद यह फैसला लिया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसके साथ-साथ यह भी कहा कि हमें कोरोना के सभी प्रोटोकॉल का पालन करना होगा नहीं तो संक्रमितों की संख्या फिर बढ़ सकती है. कोविड-19 समीक्षा बैठक में प्रदेश में रात्रिकालीन कर्फ्यू समाप्त करने एवं कुछ छूट चरणबद्ध रूप में देने का निर्णय लिया है परन्तु हैल्थ प्रोटोकॉल्स को अपनाना आवश्यक होगा अन्यथा पुनः संक्रमित संख्या बढ़ सकती है.

यह भी पढ़ें : राजस्थान के जालौर में बस से छुआ बिजली का तार, 6 की मौत

अशोक गहलोत ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. गहलोत ने ट्वीट किया, ‘निवास पर कोविड-19 समीक्षा बैठक में प्रदेश में Night Curfew समाप्त करने एवं कुछ छूट चरणबद्ध रूप में देने का निर्णय लिया है. हालांकि हेल्थ प्रोटोकॉल्स को अपनाना आवश्यक होगा, अन्यथा पुनः संक्रमित संख्या बढ़ सकती है. यह नौबत नहीं आनी चाहिए कि पुनः सख्ती करनी पड़े.

यह भी पढ़ें : राजस्थान में पहले चरण में 4.5 लाख हेल्थ वर्कर्स को लगाई जाएगी कोविशील्ड वैक्सीन

राज्य सरकार ने 21 नवंबर को जयपुर, जोधपुर, कोटा, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर, अलवर और भीलवाड़ा जिला मुख्यालय सहित 8 जिलों में रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया था. बाद में कर्फ्यू को नागौर, पाली, टोंक, सीकर और गंगानगर के पांच और जिलों के मुख्यालय तक बढ़ा दिया गया.

First Published : 18 Jan 2021, 06:37:35 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.