News Nation Logo

जालोर में दूसरी लड़की से दोस्ती नहीं कराने पर 3 आरोपियों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल

जालोर में एक और शर्मनाक वारदात: दूसरी लड़कियों से दोस्ती नहीं करवाई तो तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल किया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 23 Oct 2020, 01:32:28 PM
Crime

क्राइम न्यूज (Photo Credit: फाइल फोटो)

जालोर:

राजस्थान के जालोर जिले में दो नाबालिगों के साथ दुष्कर्म की वारदात अभी जैरे तफ्तीश है, लेकिन इसी जिले में एक अन्य दलित युवती के साथ सामूहिक बलात्कार का एक और मामला सामने आया है. हालांकि घटनाक्रम चार महीने पुराना है, लेकिन पीड़िता द्वारा अन्य लड़कियों से दोस्ती नहीं करवाने पर आरोपियों ने उसका वीडियो वायरल कर दिया. इससे वारदात का खुलासा हुआ है. इस घटनाक्रम में तीन आरोपी हैं, जिनकी तलाश प्रारंभ की गई है.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में रैलियों पर रोक के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा चुनाव आयोग

भाद्राजून पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में 18 वर्षीय युवती के साथ तीन लोगों ने मिलकर चार महीने पहले सामूहिक दुष्कर्म किया था. इसके बाद आरोपियां ने चार दूसरी लड़कियों से उनकी दोस्ती नहीं कराने पर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर रिपोर्ट दी. इसके बाद भाद्राजून पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का आहोर अस्पताल में मेडिकल भी करवाया है. साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : कोर्ट का फैसला- पति को हर महीने 2000 रुपये का गुजारा भत्ता दे पत्नी

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने रिपोर्ट दी कि 4 महीने पहले वह बकरियां चराने गोचर की तरफ गई थी. वहां पर मोहिवाड़ा निवासी दरगाराम पुत्र रतनाराम चौधरी, चतराराम पुत्र भीखाराम पटेल और नारायणराम पुत्र सांकलाराम चौधरी ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि 4 महीने तक आरोपियों के पास उसका अश्लील वीडियो होने के डर से उसने परिजनों के सामने भी उसके साथ हुई घटना का जिक्र नहीं किया और चुप रही. कुछ दिन पहले आरोपियों ने उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया. इसके बाद उसने परिजनों के साथ पुलिस को रिपोर्ट दी. 

यह भी पढ़ें : एमपी में गरीबों को कोरोना की वैक्सीन मुफ्त : शिवराज

हाथरस से भी बड़ी वारदात
राजस्थान के भीनमाल इलाके में दो बहनों से गैंगरेप कर पहाड़ियों में फेंका, एक नाबालिग, हालत नाजुक चाकू दिखाकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप. पीड़िता ने तीनों आरोपियों पर चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि दो आरोपियों ने उसे चाकू बताकर धमकाया. इसके बाद उसे खींचकर झाड़ियों में ले गए और तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. चार अन्य लड़कियों से दोस्ती करवाने के लिए बनाते रहे दबाव, ऐसा नहीं करने पर वीडियो वायरल किया. 

यह भी पढ़ें : ट्रंप ने आखिरी भाषण में भारत पर लगाया 'हवा' खराब करने का आरोप

आरोपियों ने दुष्कर्म करने का बनाया वीडियो
पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म करने दौरान पीड़िता के ही मोबाइल में वीडियो भी बना दिया. जिसे चतरराम ने बाद में अपने मोबाइल में ले लिया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को चार अन्य लड़कियों को लाने और घर पर बात बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे. 5 दिन पहले आरोपियों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद परिजनों ने एसपी के समक्ष पेश होकर थाने में रिपोर्ट दी. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली की हवा बहुत बिगड़ी, दो दिन में और बढ़ जाएगा 'जहर'

दुष्कर्म के आरोपियों को भेजा जेल
भीनमाल शहर के निकटवर्ती एक गांव की दो नाबालिगों के साथ हुई गैंगरेप की घटना के मामले में न्यायालय ने दोनों आरोपियों का जेल भेज दिया. पुलिस उप अधीक्षक शंकरलाल ने बताया कि गैंगरेप के मुख्य आरोपी चेतनराम एवं तेजाराम की रिमांड अवधि पूरी होने पर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए. 

यह भी पढ़ें : अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2020 में ट्रंप की 270 इलेक्टोरल वोटों की राह

गौरतलब हैं कि हाल ही में सुंधामाता के पास राजपुरा की पहाड़ी क्षेत्र में घायलावस्था में मिली दो नाबालिगों के साथ गांव के ही मुख्य आरोपी चेतनराम भील सहित अन्य द्वारा गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी चेतनराम भील को दूसरे दिन ही पहाड़ी से नीचे उतरते समय दबोच लिया था. 
मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया है जालोर डीएसपी के जयदेव सियाग ने कहा कि भाद्राजून पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गुरुवार को ही पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. मामले की जांच एससी/एसटी सेल के डीएसपी को सौंपी है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Oct 2020, 01:32:28 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.