News Nation Logo

जनता,किसानों तथा आप के सवालों से क्यों भाग रहे हैं सुखबीर बादल:अमन अरोड़ा

आप प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र आनंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी ,आम जनता से ही सवाल पूछती है और पोस्टर लगाने का उद्देश्य भी जनता से पूछना था कि, उन्हें सिर्फ एक नेता चाहिए या फिर एक सच्चा देशभक्त. बीजेपी आप पार्टी की बढती लोकप्रियता से घबरा गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 25 Aug 2021, 10:10:54 PM
Aam Aadmi Party

आम आदमी पार्टी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • रविन्द्र आनंद ने कहा, आप पार्टी द्वारा लगाए गए पोस्टर से आखिर बीजेपी में नाराजगी
  • रविन्द्र आनंद ने कहा, सीएम धामी नेता नहीं हैं ,और क्या सीएम धामी को नेता कहना गलत है
  • रविन्द्र आनंद ने कहा, बीजेपी के उन्हीं वरिष्ट नेताओं को ज्यादा आपत्ति है

चंडीगढ़:

सूबे में आम आदमी पार्टी द्वारा लगाए गए पोस्टरों पर बीजेपी सरकार द्वारा मुकदमें और पोस्टर विवाद पर आज आप प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र आनंद ने प्रदेश कार्यालय में एक प्रेस वार्ता करते हुए मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, आप पार्टी द्वारा लगाए गए पोस्टर से आखिर बीजेपी के एक धडे को किस बात की नाराजगी है. उन्होंने उक्त पोस्टर को हाथ में लेकर दिखाते हुए कहा कि, इस पोस्टर को देखकर आप लोग ही बताएं कि इसमें गलत क्या है. इस पोस्टर में एक तरफ कर्नल कोठियाल और दूसरी ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की फोटो लगाई गई है. पोस्टर में कर्नल कोठियाल को देशभक्त और सीएम धामी को नेता लिखने पर बीजेपी आखिर क्यों नाराज है. उन्होंने कहा कि, क्या सीएम धामी नेता नहीं हैं ,और क्या सीएम धामी को नेता कहना गलत है. उन्होंने आगे बीजेपी के कुछ वरिष्ठ नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, बीजेपी के उन्हीं वरिष्ट नेताओं को ज्यादा आपत्ति है ,जो सीएम बनने पर पुष्कर सिंह धामी को अपना नेता मानने से नाराज थे.

यह भी पढ़ेः पंजाब: कैप्‍टन अमरिंदर की पत्‍नी ने पहली बार सिद्धू के खिलाफ बोली यह बात, पढ़ें खबर

उन्होंने कहा कि, आम आदमी पार्टी ,आम जनता से ही सवाल पूछती है और पोस्टर लगाने का उद्देश्य भी जनता से पूछना था कि, उन्हें सिर्फ एक नेता चाहिए या फिर एक सच्चा देशभक्त. बीजेपी आप पार्टी की बढती लोकप्रियता से घबरा गई है. आप पार्टी के कार्यकर्ताओं पर बेवजह मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं उन्हें जेल भेजा जा रहा है, जो बीजेपी की बौखलाहट को दर्शाता है. बीजेपी सत्ता का पूरी तरह दूरप्रयोग कर रही है ,और अब बीजेपी की समझ में आ चुका है कि आप पार्टी की लोकप्रयिता से उनका जनाधार लगातार कम हो रहा है.
आप प्रवक्ता ने कहा,आज लोग बदलाव चाह रहे हैं और आप पार्टी की नीतियों से प्रेरित होकर लोग आप पार्टी से जुड़ रहे हैं दूसरी तरफ अब अपनी सियासी जमीन को खिसकता देखकर बीजेपी आप पार्टी के कार्यकर्ताओं से द्वेष की राजनीति कर रही है जो निंदनीय है. और आप पार्टी कडे शब्दों में इसकी निंदा करती है. इसके अलावा उन्होंने कहा, आप पार्टी का ये मानना है कि अगर लडाई लडनी है तो बीजेपी नीतियों की लडाई लडे,ना कि ओछेपन की.

यह भी पढ़ेः पंजाब में कैप्टन अमरिंदर को CM पद से हटाने के कदम से 7 विधायकों का इनकार: CMO

उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि भाजपा आम आदमी की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर हड़बड़ा गई है और लिहाजा अब आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर मुकदमें कर रही है और कई जगहों पर तो मारपीट भी हो चुकी है साथ ही उन्होंने पोस्टर मामले में बीजेपी पर जानबूझकर विरोध का आरोप भी लगाया . वहीं रविंद्र आंनद ने इस दौरान कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा,कांग्रेस डूबता जहाज है 2022 मे होनेवाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस दूर दूर तक नही दिखेगी . जिसकी मुख्य वजह इनका आपसी कलह है जो हरीश रावत और प्रीतम सिंह के बीच कई बार सार्वजनिक तौर पर जनता के सामने आ चुकी है.

First Published : 25 Aug 2021, 10:10:54 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो