logo-image

किसी भी धर्म की बेअदबी बर्दाश्त नहीं की जाएगी: भगवंत मान

आम आदमी पार्टी को पंजाब में प्रचंड बहुमत मिला है. पार्टी के और घोषित मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान 16 मार्च को शपथ लेंगे, सरकार के गठन से पहले ही भगवंत मान एक्शन मोड़ में आ गए हैं.

Updated on: 12 Mar 2022, 07:23 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी को पंजाब में प्रचंड बहुमत मिला है. पार्टी के और घोषित मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान 16 मार्च को शपथ लेंगे, सरकार के गठन से पहले ही भगवंत मान एक्शन मोड़ में आ गए हैं. पंजाब के होशियारपुर जिले में गायों की संदिग्ध मौत मामले की भगवंत मान ने सख्त निंदा की और पुलिस को जल्द से जल्द दोषियों का पता लगाने और सभी दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. उन्होने कहा है कि किसी भी धर्म की बेअदमी अब बर्दाश्त नहीं होगी. गुंडों को समझ जाना चाहिए कि अब शासन बदल चुका है. दोषियों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा. आपको बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी को 92 सीटें मिली हैं. 

यह भी पढ़ें : PM मोदी के स्वागत में उमड़ा जनसैलाब, गांधीनगर में किया प्रधानमंत्री ने रोड शो

आपको बता दें कि शनिवार को पार्टी मुख्यालय से जारी अपने बयान में मान ने कहा कि हम पंजाब की अमन-शांति और भाईचारा किसी भी कीमत पर खराब नहीं होने देंगे. समाज विरोधी ताकतों की पंजाब की शांति भंग करने की कोशिश अब सफल नहीं होने वाली है. आम आदमी पार्टी की सरकार में पंजाब में किसी भी धर्म की बेअदबी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सभी दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. भगवंत मान ने सख्त कार्रवाई करने का निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर हम पंजाब का माहौल नहीं बिगड़ने देंगे. राज्य की अमन-शांति और भाईचारा बनाए रखना हमारी पहली प्राथमिकता है.

पंजाब के किसी भी व्यक्ति की धार्मिक भावनाएं आहत नहीं की जाएगी. इस मामले के सभी दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त सजा दी जाएगी. अब कांग्रेस की सरकार नहीं है . पंजाब के प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा करना उनकी सरकार की पहली प्राथमिकता है.  बेअदबी करने वालों को अब राज्य छोड़ना पड़ेगा.