News Nation Logo
Banner

पंजाब: CM कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी, एक्शन में पुलिस

पंजाब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (captain amrinder singh) को जान से मारने की धमकी देने वाला पोस्टर पब्लिक गाइड मैप पर लगाया हुआ था. इसमें कैप्टन को मारने वाले को 10 लाख डॉलर इनाम देने की बात लिखी गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 02 Jan 2021, 11:51:57 AM
Amarinder Singh

कैप्टन अमरिंदर सिंह (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मोहाली:

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है. मुख्यमंत्री को धमकी मिलने के बाद प्रशासन पूरी तरह हरकत में आ गया है. इस मामले में पुलिस की ओर से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कराया गया है. एक पोस्टर में कैप्टन को जान से मारने की धमकी के साथ 10 लाख डॉलर का इनाम देने की बात कही गई है.  

यह भी पढ़ेंः कोई हिंदू भारत विरोधी नहीं, उसे देशभक्त होना ही पड़ेगा- मोहन भागवत

मोहाली के सेक्टर-11 थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कराया गया है.पुलिस ने आईपीसी की धारा 504, 506, 120बी, 34 और पंजाब प्रिवेंशन ऑफ डिफेसमेंट प्रॉपर्टी ऑर्डिनेंस एक्ट की धारा-3, 4 और 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को पकड़ने के लिए साइबर टीम का भी सहयोग लिया जा रहा है. मोहाली के सेक्टर-66/67 के लाइट प्वाइंट पर पब्लिक गाइड मैप लगा हुआ है.

यह भी पढ़ेंः गाजीपुर बॉर्डर पर किसान ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

इस मैप पर किसी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की फोटो लगाकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो देखा कि किसी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की फोटो वाला प्रिंट निकालकर उस पर लिखा था कि जो कोई भी कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारेगा उसे 10 लाख डॉलर का इनाम दिया जाएगा. पोस्टर पर एक ईमेल आईडी भी लिखी हुई थी. पुलिस आसपास से सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है. 

First Published : 02 Jan 2021, 11:51:57 AM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.