News Nation Logo
Banner

पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या में नाम आने पर गायक मनकीरत औलख ने दी ये सफाई

पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है. इस बीच हर दिन इस हत्या से किसी न किसी को जोड़ने का खेल चल रहा है. अब इस संबध में सोशल मीडिया पर कुछ लोग पंजाबी गायक मनकीरत औलख को मूसेवाला की हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप लगा रहे

News Nation Bureau | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 08 Jun 2022, 10:56:12 AM
SIDDHU MOOSEWALA

मूसेवाला की हत्या में नाम आने पर गायक मनकीरत औलख ने दी ये सफाई (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या के बाद चल रही ही है जांच
  • हर दिन नए शख्स और संगठन से जुड़ी आती हैं खबरें 
  • आरोप लगने के बाद मनकीरत ने वीडियो शेयर कर दी सफाई

चंडीगढ़:  

पंजाबी गायक मूसेवाला (Siddhu Moosewala )की हत्या की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है. इस बीच हर दिन इस हत्या से किसी न किसी को जोड़ने का खेल चल रहा है. अब इस संबध में सोशल मीडिया पर कुछ लोग पंजाबी गायक मनकीरत औलख को मूसेवाला की हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप लगा रहे हैं. इस बीच गायक मनकीरत औलख ने ट्वीट कर इस मामले में अपनी सफाई दी है. उन्होंने लिखा है कि अपने समाज और मीडिया से अपील करना चाहता हूं कि किसी मामले की तह तक जाए बिना किसी को गुनहगार मत बनाओ. 

एक साल से धमकियां मिलने की बात कही
मूसेवाला की हत्या में शामिल होने का आरोप झेल रहे मनकरीत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी करके कहा कि मेरे बारे में चाहे जो कुछ कहा जाए, लेकिन मैं किसी मां से उसका बेटा छीनने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं. इसके साथ ही औलख ने मूसेवाला की मां के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. उन्होंने कहा कि पिछले एक साल से मुझे लगातार धमकियां मिल रही है, इतने संवेदनशील माहौल में जीना मानसिक और शारीरिक रूप से सामान्य नहीं है. 

ये भी पढ़ः Weather Update: देश में कहीं लू तो कहीं झमाझम बारिश, जानिए कैसा रहेगा आपके राज्य का हाल

मामले की तह तक जाए बिना किसी को घसीटना गलत
उन्होंने मैंने खुद को सुरक्षित रखने के लिए ऐसे माहौल से दूर कर लिया है. इसमें क्या गलत है.  इससे आगे मनकीरत औलख ने लिखा कि मैं अपने समाज और मीडिया से अपील करना चाहता हूं कि किसी मामले की तह तक जाए बिना किसी को गुनहगार मत नहीं बनाएं. 

First Published : 08 Jun 2022, 10:56:12 AM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Moosewala