News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

सिद्धू का तंज: 15 मिनट में परेशान हो गए PM, किसानों ने किया साल भर इंतजार

पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि, “किसान एक साल से अधिक समय तक दिल्ली की सीमाओं पर धरने पर बैठे रहे, लेकिन कल जब पीएम को लगभग 15 मिनट तक इंतजार करना पड़ा तो वे इससे परेशान हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 06 Jan 2022, 04:31:52 PM
PM MODI

PM नरेंद्र मोदी (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सिद्धू ने कहा कि, “किसान एक साल से अधिक समय तक धरने पर बैठे रहे
  • पीएम को 15 मिनट तक इंतजार करना पड़ा तो वे इससे परेशान हो गए
  • गृह मंत्रालय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान गंभीर सुरक्षा खामी

चंडीगढ़:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के फिरोजपुर रैली रद्द होने के बाद तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं. पीएम मदी की सुरक्षा में चूक की बात कही जा रही है. बठिंडा एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से फिरोजपुर जाते समय रास्‍ते में किसानों का प्रदर्शन चल रहा था. इस वजह से पीएम मोदी का काफिला 15-20 मिनट तक फ्लाइओवर पर फंसा रहा. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी का काफिला बठिंडा एयरपोर्ट वापस आ गया था. इस घटना के बाद गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर पंजाब सरकार पर निशाना साधा.

आरोप-प्रत्यारोप के बीच पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि, “किसान एक साल से अधिक समय तक दिल्ली की सीमाओं पर धरने पर बैठे रहे, लेकिन कल जब पीएम को लगभग 15 मिनट तक इंतजार करना पड़ा तो वे इससे परेशान हो गए. ये दोहरा मापदंड क्यों? मोदी जी, आपने कहा था कि आप किसानों की आय दोगुनी कर देंगे, लेकिन उनके पास जो कुछ भी था वह भी आपने ले लिया.”

बुधवार को फ्लाईओवर पर लगी जाम के कारण रैली स्थल पर न पहुंच पाने से प्रधानमंत्री का काफिला बठिंडा एयरपोर्ट वापस आ गया था. मोदी ने वापस बठिंडा एयरपोर्ट आकर वहां के अधिकारियो से कहा, “अपने मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहना कि मैं भटिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया.” केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस घटना को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में 'गंभीर चूक' करार दिया है. गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान गंभीर सुरक्षा खामी के बाद उनके काफिले ने लौटने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें: PM Modi Security Breach: पीएम की सुरक्षा में हुई चूक पर Kangana Ranaut का दो-टूक, पंजाब को बताया आतंकी अड्डा

गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान गंभीर सुरक्षा खामी के बाद उनके काफिले ने लौटने का फैसला किया. बयान में यह भी कहा गया कि मंत्रालय ने पंजाब सरकार से इस चूक के लिए जवाबदेही तय करने और कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है. जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त प्रधानमंत्री बठिंडा से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की ओर जा रहे थे.

First Published : 06 Jan 2022, 04:28:15 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.