News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

PM Modi Security Breach: पीएम की सुरक्षा में हुई चूक पर Kangana Ranaut का दो-टूक, पंजाब को बताया आतंकी अड्डा

Kangana Ranaut को हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलने के लिए जाना जाता है. ऐसे में हाल ही में हुई पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर भी कंगना ने अपनी बात खुलकर सामने रखी है. कंगना ने बयान जारी करते हुए पंजाब को आतंकी गतिविधियों का अड्डा बताया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 06 Jan 2022, 01:56:54 PM
modi kangana article

PM Modi की सुरक्षा में हुई चूक पर Kangana Ranaut की दो-टूक (Photo Credit: Instagram, Social Media)

नई दिल्ली :

देश में अक्सर कई बड़ी घटनाएं या मुद्दे जन्म लेते रहते हैं उनमें से कुछ सकारात्मक होते हैं तो कुछ नकारात्मक. इन मुद्दों पर बॉलीवुड की तरफ से सबसे पहले जो अपनी प्रतिक्रिया देने से कभी नहीं चूंकती वो हैं बॉलीवुड क्वीन Kangana Ranaut. हाल ही, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बुधवार को पंजाब के दौरे पर थे, तब उनकी सुरक्षा में चूक हो गई. प्रदर्शनकारियों की वजह से उनका काफिला एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट तक रुका रहा. इस चूक के लिए केंद्र सरकार ने पंजाब (Punjab) की सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार (Congress Party) को जिम्मेदार ठहराया है, वहीं सोशल मीडिया पर क्रांग्रेस की जमकर आलोचना हुई. इस बीच अब कंगना रणौत ने भी इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए कई बड़ी बातें कहीं हैं. 

यह भी पढ़ें: Shraddha Arya का देसी लुक हुआ वायरल, फैंस हो गए घायल

दरअसल, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है उस स्टोरी को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, 'पंजाब में जो हुआ, वो शर्मनाक है. आदरणीय प्रधानमंत्री प्रजातांत्रिक ढंग से चुने हुए नेता प्रतिनिधि और 140 करोड़ जनता की आवाज हैं. उनपर इस तरह हमले का मतलब है, देश के हर नागरिक पर हमला. यह हमारे प्रजातंत्र पर भी हमला है.' कंगना ने आगे लिखा, 'पंजाब आतंकी गतिविधियों का अड्डा बनता जा रहा है. अगर हम अभी नहीं रोकते तो देश को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है.' इसके साथ कंगना ने हैशटैग लिखा- #Bharat Stand With Modi Ji.. 

                                                           

वहीं, सोशल मीडिया पर कंगना के इस बयान की तारीफ की जा रही है. कंगना को अक्सर भाजपा समर्थक होने के ताने सुनने को मिलते हैं लेकिन एक्ट्रेस अपने विचार सोशल मीडिया पर जरूर रखती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

बता दें कि, करीब 13 महीने चले किसान आंदोलन (Kisan Andolan) के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार पंजाब दौरे पर गए थे. उन्हें फिरोजपुर जाना था, जहां 42,750 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं की नींव रखनी थी. प्रधानमंत्री का विशेष विमान बुधवार सुबह बठिंडा के एयरफोर्स स्टेशन पर पहुंचा. यहां से उन्हें हेलिकॉप्टर के जरिए हुसैनीवाला जाना था, लेकिन कोहरे और बारिश की वजह से प्रधानमंत्री एयरफोर्स स्टेशन पर ही रुके रहे. जब मौसम साफ नहीं हुआ तो प्रधानमंत्री के काफिले को सड़क मार्ग के जरिए हुसैनीवाला ले जाने का फैसला हुआ.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर की ये ड्रेस देख हो जाएंगे इम्प्रेस

पंजाब पुलिस के डीजीपी से एसपीजी और गृह मंत्रालय ने बात की. उनकी तरफ से जरूरी सुरक्षा इंतजामों की पुष्टि होने के बाद प्रधानमंत्री का सड़क मार्ग से सफर शुरू हुआ. प्रधानमंत्री को हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था. उनका काफिला करीब 30 किलोमीटर की दूरी पर था, लेकिन बीच में प्रदर्शनकारियों ने रास्ता रोक रखा था. इस वजह से प्रधानमंत्री का काफिला एक फ्लाईओवर पर 15-20 मिनट के लिए रुका रहा. 

First Published : 06 Jan 2022, 01:56:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.